Advertisement
trendingPhotos2364835
photoDetails1hindi

11 अगस्‍त से इन राशि वालों की भरेगी तिजोरी, शुक्र करेंगे धन की बरसात

हाल ही में दैत्यों के गुरु शुक्र ने गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश किया है. अब शुक्र अपने ही नक्षत्र यानी पूर्वा फाल्गुनी में गोचर कर रहे हैं. शुक्र की स्थिति में परिवर्तन कुछ लोगों को बहुत धन-दौलत देगा. 

शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन

1/6
शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन

ग्रह राशि गोचर करने के साथ-साथ नक्षत्र गोचर भी करते हैं. सुख-समृद्धि, धन-वैभव, आकर्षण और प्रेम के कारक शुक्र 11 अगस्‍त 2024 को पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे. 

4 राशि वालों की होगी मौज

2/6
4 राशि वालों की होगी मौज

शुक्र का अपने ही नक्षत्र में प्रवेश करना सभी 12 राशियों पर असर डालेगा. लेकिन कुछ राशि वालों को बहुत ही शुभ फल देगा. शुक्र 11 अगस्त को सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे और 22 अगस्त तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. 

मिथुन राशि

3/6
मिथुन राशि

साहस, पराक्रम बढ़ेगा. आप अच्‍छा काम करेंगे और आपके काम की तारीफ भी होगी. आपका प्रमोशन या इंक्रीमेंट हो सकता है. व्‍यापारी जातक यात्रा पर जा सकते हैं. दांपत्य जीवन में चल रहा मनमुटाव दूर होगा. 

कर्क राशि

4/6
कर्क राशि

आपको हर कदम पर भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. करियर में आपकी साख बढ़ेगी. व्‍यापारी वर्ग के लोग ज्‍यादा मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे. कमाई के नए रास्‍ते खुलेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

तुला राशि

5/6
तुला राशि

शुक्र के नक्षत्र गोचर से आपकी इनकम में जबरदस्‍त इजाफा हो सकता है. जिन लोगों का पैसा कहीं रुका हुआ था, तो अब वो रिकवर हो जाएगा. करियर में बड़ी तरक्‍की मिलेगी. पर्सनल लाइफ से जुड़े काम तेजी पकड़ेंगे. 

कुंभ राशि

6/6
कुंभ राशि

जीवन में धन-वैभव बढ़ेगा. यदि निराशा से दूर रहे तो समय हर लिहाज से लाभ देगा. सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा. अवविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. सेहत भी अच्‍छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़