Advertisement
trendingPhotos2491377
photoDetails1hindi

राशि खन्ना से नुसरत भरूचा तक.. एकता कपूर की दिवाली पार्टी सजी सितारों की महफिल; टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने की धमाकेदार एंट्री

Ekta Kapoor Diwali Party 2024: दिवाली के त्योहार में बस कुछ ही दिन बाकी हैं और पूरे देश में इसकी तैयारी धूमधाम से चल रही है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है. तमाम जानी-मानी हस्तियां अपने-अपने घर दिवाली की पार्दियां दे रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स की शानदार झलक देखने को मिल रही है. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने भी अपने घर दिवाली का पार्टी रखी, जिसमें तमाम टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स ने अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का ध्यान खींचा. 

प्रोड्यूसर आनंद पंडित की एंट्री

1/7
प्रोड्यूसर आनंद पंडित की एंट्री

एकता कपूर ने बीती रात अपने घर दिवाली का जश्न मनाया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की और अपने अंदाज से पैपराजी का खूब ध्यान खींचा. सभी स्टार्स की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें से एक प्रोड्यूसर आनंद पंडित भी हैं. जिन्होंने दिवाली के जश्न के लिए ब्लैक एथनिक लुक चुना और साथ ही पैपाराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

पति विवेक दहिया संग पहुंचीं दिव्यांका

2/7
पति विवेक दहिया संग पहुंचीं दिव्यांका

इसके अलावा एकता कपूर की दिवाली 2024 पार्टी में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी अपने पति विवेक दहिया के साथ पहुंचीं और अपने शानदार लुक से पार्टी में चार-चांद लगाती नजर आईं. इस खास मौके के लिए एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का एथनिक आउटफिट चुना, जिसके साथ उन्होंने एक स्टाइलिश पर्स कैरी कर रखा था. वहीं, विवेक भी ब्लैक कलर के एथनिक लुक में काफी शानदार लग रहे हैं. 

करणवीर बोहरा की शानदार एंट्री

3/7
करणवीर बोहरा की शानदार एंट्री

एकता कपूर की दिवाली 2024 पार्टी में अपने दमदार अभिनय और स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने भी शानदार एंट्री कर सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्टर काफी यूनिक लुक कैरी किए नजर आए. उन्होंने इस खास मौके के लिए हार्फ टाइगर शेड व्हाइट आउटफिट को चुना. जिसमें वाकई उनका लुक काफी अलग नजर आ रहा है, जो पैप्स को भी खासा पसंद आया.   

गुलाबी गुलाब बन पहुंचीं नुसरत भरूचा

4/7
गुलाबी गुलाब बन पहुंचीं नुसरत भरूचा

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी धमाकेदार एंट्री से पैप्स और फैंस का दिल जीत लिया, जिनमें से एक नुसरत भरूचा भी हैं. जो हमेशा अपने अलग लुक और स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं. एकता कपूर की दिवाली पार्टी के लिए नुसरत भरूचा ने गुलाबी आउटफिट को चुना, जो उनके अंदाज और स्टाइल को बेहद सुंदर बना रहा है. 

बेहद प्यारी लगीं राशि खन्ना

5/7
बेहद प्यारी लगीं राशि खन्ना

नुसरत भरूचा के अलावा एकता कपूर की दिवाली पार्टी में राशि खन्ना ने भी अपने शानदार लुक से पैपराजी के साथ-साथ बाकी लोगों का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद प्यार लग रही थीं. उन्होंने इस खास मौके के लिए लाइट कलर के लहंगे के साथ ऑरेंज कलर का दुपट्टा कैरी कर रखा था. इसके साथ ही उन्होंने एक छोटा सा स्टाइल पर्स भी कैरी कर रखा है, जो उनके लुक को और प्यारा बना रहा है. 

तुषार कपूर ने भी जमाया रंग

6/7
तुषार कपूर ने भी जमाया रंग

इसके अलावा हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार जितेंद्र के बेटे और एक्टर तुषार कपूर ने भी अपनी बहन एकता कपूर की दिवाली पार्टी खूब रंग जमाया. इस दौरान एक्टर सिल्वर कलर के कुर्ते पजामे में काफी शानदार लुक देते नजर आए. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनके स्टाइल और अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. 

शादी के बाद मना रहे पहली दिवाली

7/7
शादी के बाद मना रहे पहली दिवाली

हालांकि, इस बात की पुष्टि तो नहीं है कि इस साल शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ये तस्वीरों एकता कपूर की दिवाली पार्टी की हैं या किसी ओर दिवाली पार्टी की हैं, लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि शादी के बाद दोनों की ये पहली दिवाली काफी खास है और इस बात का अंदाजा दोनों के चेहरे पर छाई खुशी से लगाया जा सकता है. दोनों को कई सेलेब्स की दिवाली पार्टी में साद देखा जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़