Advertisement
trendingPhotos1842652
photoDetails1hindi

चांदी से चमकते रेत पर पिघला हुस्न का सोना, मालदीव के समंदर में ये कौन मचा रही हलचल?

TV Actress Jennifer Winget: मालदीव सेलेब्रिटीज की फेवरेट टूरिस्ट डेस्टिनेशन है लिहाजा समय मिलते हैं छोटे और बड़े पर्दे के कलाकार यहां पहुंच जाते हैं और रिलैक्स होकर लौटते हैं. इन दिनों टीवी की एक और हसीना मालदीव में वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं.

मालदीव में हॉलीडे इन्जॉय कर रहीं जेनिफर

1/5
मालदीव में हॉलीडे इन्जॉय कर रहीं जेनिफर

हम बात कर रहे हैं जेनिफर विंगेट की जो इन दिनों मालदीव में छुट्टियां इन्जॉय कर रही है और अब एक के बाद एक कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर कर सोशल मीडिया पर तूफान उठा दिया है.

रेड बिकिनी में ढाया कहर

2/5
रेड बिकिनी में ढाया कहर

रेड बिकिनी में सामने आई जेनिफर की तस्वीर सबसे ज्यादा चर्चा में आ गई है. बैक पोज देतीं जेनिफर इस फोटो में पूरा स्टाइल दिखा रही हैं. शर्ट को खिसकाकर सिर्फ लाल बिकिनी में तस्वीरें खिंचवाकर जेनिफर ने सारी लाइमलाइट ही लूट ली.

हुस्न का सोना पिघला रही ये हसीना

3/5
हुस्न का सोना पिघला रही ये हसीना

काम से ब्रेक लेकर टीवी और ओटीटी एक्ट्रेस जेनिफर जा पहुंचीं हैं मालदीव जहां के चांदी से चमकते रेत पर वो हुस्न का सोना भी जमकर पिघला रही हैं. जेनिफर खूबसूरत तो हैं ही लेकिन मालदीव पहुंच बोल्ड अंदाज दिखाने में कोई कमी नहीं रखी.

जेनिफर ने दिए किलर पोज

4/5
जेनिफर ने दिए किलर पोज

कभी झूला झूलते हुए तो कभी पेड़ पर उल्टा लटककर पोज देती जेनिफर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो ये वेकेशन कितना इन्जॉय कर रही हैं. एक साथ 10 तस्वीरें शेयर कर जेनिफर सोशल मीडिया पर छा गई हैं और सभी एक से बढ़कर एक हैं.

बिग बॉस 17 में ले सकती हैं एंट्री

5/5
बिग बॉस 17 में ले सकती हैं एंट्री

इन दिनों जेनिफर बिग बॉस 17 को लेकर भी सुर्खियों में हैं. खबर है कि इस बार के सीजन में वो एंट्री लेने का मन बना चुकी हैं. इससे पहले भी उन्हें ऑफर दिया गया था लेकिन हर बार वो रिजेक्ट ही करती रही हैं फिलहाल वो टीवी की दुनिया से भी दूर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़