Advertisement
trendingPhotos1841041
photoDetails1hindi

Aakhri Sach ही नहीं ओटीटी की ये मर्डर मिस्ट्री भी उलझा देगी दिमाग के तार, क्लाइमैक्स ऐसा जो सोचा भी ना हो

Best Murder Mystry on OTT: ओटीटी पर मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज की कोई कमी नहीं हैं. ये वो जोनर है जो आखिर तक दर्शकों को स्क्रीन से जोड़े रखता है और इसका क्लाइमैक्स बेताबी बढ़ा देता है. अगर आप भी सस्पेंस, क्राइम और थ्रिलर से भरी सीरीज देखने के शौकीन हैं तो ओटीटी पर आपके लिए काफी कुछ है.

11 मौतों के रहस्य को सुलझाएंगी तमन्ना

1/6
11 मौतों के रहस्य को सुलझाएंगी तमन्ना

Aakhri Sach: तमन्ना भाटिया स्टारर ये सीरीज ताजा ही हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई है जो ना सिर्फ आपके दिमाग के तार उलझा देगी बल्कि आपके रोंगटे भी खड़े कर देगी. दरअसल, ये दिल्ली के बुराड़ी मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ट है जहां एक ही परिवार के 11 लोगों की एक साथ मौत होती है. सभी घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए थे. सीरीज में इसी केस को सुलझाती दिखेंगी तमन्ना भाटिया.

पाताल लोक के क्लाइमैक्स के लिए रखना होगा सब्र

2/6
पाताल लोक के क्लाइमैक्स के लिए रखना होगा सब्र

Paatal Lok: इस सीरीज का क्लाइमैक्स आपको 440 वॉल्ट का झटका देगा लेकिन इसके लिए आपको खूब सब्र से काम लेना होगा. सीरीज में कई कहानियां साथ चलती हैं और सभी एक दूसरे से जुड़ी हैं और जैसे जैसे आपको आखिरी एपिसोड तक जाते हैं सब उलझा हुआ सा लगता है लेकिन आखिरी एपिसोड आपके होश ना उड़ा दे तो कहना.

क्रिमिनल जस्टिस में भी है जबरदस्त सस्पेंस

3/6
क्रिमिनल जस्टिस में भी है जबरदस्त सस्पेंस

Criminal Justice: क्रिमिनल जस्टिस के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही इतने जबरदस्त हैं कि एक बार देखना शुरू करेंगे तो आखिरी एपिसोड तक देखे बिना रूक नहीं पाएंगे. पंकज त्रिपाठी ने हर सीजन में वकील का किरदार निभाया जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है.

सस्पेंस जो उड़ा देता है होश

4/6
सस्पेंस जो उड़ा देता है होश

Delhi Crime: दिल्ली क्राइम के भी दो सीजन आए हैं और दोनों ही सीजन सफल रहे. पहला सीजन जहां निर्भया कांड पर है तो वहीं दूसरा सीजन भी कच्छा बनियान गिरोह के आतंक पर है जो एक के बाद एक कई मर्डर करते हैं और फिर दिल्ली पुलिस की टीम उसे सुलझाती है.    

असुर को देख बंद कर लेंगे आंख

5/6
असुर को देख बंद कर लेंगे आंख

Asur: अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा स्टारर इस सीरीज में भी क्राइम इंवेस्टीगेशन की टीम मर्डर मिस्ट्री को ही सुलझाती दिखेगी. खास बात ये है कि ये एक मैथोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज है यानि इसका कन्टेंट बाकी सीरीज से बिल्कुल ही अलग है.

मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते ऋचा और प्रतीक

6/6
मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते ऋचा और प्रतीक

The Great Indian Murder: बिजनेसमैन और उसके क्राइम के पीछे की कहानी जिसकी तह तक जाने की कोशिश में लगे ऋचा चड्ढा और प्रतीक गांधी कहानी को अलग ही मोड़ दे देते हैं. आसान शब्दों में कहा जाए तो ये हाई क्लास के लोअर क्लास पर शोषण की कहानी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़