Advertisement
trendingPhotos2267401
photoDetails1hindi

जब पिता धर्मेंद्र के डर से ईशा देओल ने उठाया था ऐसा कदम, देखकर खुली रह गई थी करण जौहर की भी आंखें

Esha Deol: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, जिन्होंने काफी समय बाद अजय देवगन की सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से वापसी की थी. सीरीज को दर्शकों का बेहद रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा एक्ट्रेस पिछले दिनों अपनी पति भरत तख्तानी से तलाक को लेकर भी काफी सुर्खियों में थीं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में उस समय को याद किया कि जब वो अपने पिता धर्मेंद्र के डर से करण जौहर के चैट शो में सूट पहन कर पहुंची थीं, लेकिन क्या थी उसके पीछे की वजह चलिए बताते हैं. 

ईशा देओल

1/5
ईशा देओल

हाल ही में इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में ईशा देओल ने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के फेमस सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' को लेकर भी अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे अपने पिता धर्मेंद्र के डर से वो शो में सूट पहन कर पहुंची थीं और करण जौहर उनको देखकर हैरान रह गए थे.

सलवार-कुर्ता पहनकर पहुंची थी ईशा

2/5
सलवार-कुर्ता पहनकर पहुंची थी ईशा

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के बॉलीवुड के कई सेलेब्स आते हैं और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात करते हैं. हाल ही में अपने इंटरव्यू में ईशा ने पुराने 'कॉफी विद करण' के एपिसोड के बारे में बात करते हुए बताया, 'मुझे वो इंटरव्यू देखना पड़ेगा, क्योंकि मुझे याद नहीं है कि क्या कहा था? मुझे इतना याद है कि मजेदार, स्पॉन्टेनियस इंटरव्यू था. सबसे बड़ी बात जो मुझे याद है कि मैं शो में सलवार-कुर्ता पहनकर पहुंची थी'. 

मुझे लगा डैड देखेंगे...

3/5
मुझे लगा डैड देखेंगे...

ईशा देओल ने बात करते हुए बताया, 'जब मैं शो में पहुंची तो करण हैरान मुझे देखकर हैरान रह गए थे और मैंने उनको जवाब दिया था कि शायद डैड देखेंगे. बेहतर है मैं अच्छी तरह कपड़े पहनकर आऊं. इसलिए फैशन डिजाइनर रॉकी से मेरे लिए सलवार-कुर्ता बनवाया था, जिसको पहन कर मैं शो में गई थी'. ईशा ने बताया कि मुझे ये ही लगा था कि डैड इस शो को देंगे तो अच्छा होगा कि मैं ग्लैमरस ड्रेस छोड़कर सिंपल सूट में जाऊं. 

इतनी फिलॉसफी क्यों करती हैं?

4/5
इतनी फिलॉसफी क्यों करती हैं?

ईशा ने बताया कि वो इस बात की तैयारी कर के गई थी कि जब ये एपिसोड टेलिकास्ट होगा तो उनके पिता धर्मेंद्र इसे देख रहे होंगे और इसके लिए वे अच्छी तरह से तैयार होना चाहती थीं. इसके अलावा ईशा ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि पता नहीं पहले वो इतनी फिलॉसफी क्यों करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने पहले जो कुछ भी कहा उससे खुद को परेशानी में डालती जा रही हूं. मुझे नहीं लगता कि आज मैं जो हूं वो सब उससे मैच भी करता है'.

पिता हैं पजेसिव

5/5
पिता हैं पजेसिव

अपने पिता धर्मेंद्र के प्रोटेक्टिव होने पर ईशा ने बात करते हुए कहा, 'उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे एक्ट्रेस बनें'. एक बार इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके पिता मां हेमा मालिनी को लेकर काफी पजेसिव और पुराने ख्यालों वाले थे. एक्ट्रेस के मुताबिक, वो अपने घर की लड़कियों को दुनिया से बचाकर रखना चाहते थे. बता दें, ईशा देओल धर्मेंद्र और उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं. इसके अलावा उनकी एक छोटी बहन भी है, जिसका नमा अहाना देओल है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़