Advertisement
photoDetails1hindi

सुर्ख लाल रंग की साड़ी....कान में हैवी झुमके और हाथ में मैचिंग चूड़ी...ऐसे बनारसी रंग में रंगी ईशा गुप्ता

Esha Gupta Banaras Photos: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की लेटेस्ट फोटोज देखकर फैंस का दिल धड़क उठा. इन फोटोज में ईशा बनारसी लाल रंग की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने ऐसे नजर आईं कि नजरें उनके चेहरे से हटाए नहीं हट रहीं. फोटोज में लाल बनारसी साड़ी पहने ईशा इतनी कयामत लग रही हैं कि तस्वीरों को देखकर आप भी उनकी तारीफ करने लगेंगे. देखिए ईशा गुप्ता का ये बनारसी लुक जो उनके फैंस को क्रेजी कर रहा है.

ईशा गुप्ता बनारसी लुक

1/5
ईशा गुप्ता बनारसी लुक

बेपनाह हुस्न की मलिका ईशा गुप्ता की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. ईशा बनारस से लगातार ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से अपने आपको रोक नहीं पा रहे हैं.

लगीं खूबसूरत

2/5
लगीं खूबसूरत

इस फोटो में ईशा गुप्ता सुर्ख रेड कलर की गोल्डन कामदार साड़ी पहने हुई हैं. इस साड़ी को पहनकर ईशा गुप्ता इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फोटोज मिनटों में वायरल हो गई. 

कयामत लग रहीं ईशा

3/5
कयामत लग रहीं ईशा

ईशा गुप्ता ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाथ में लाल रंग की मैचिंग चूड़ी और गले में गोल्ड का हैवी नेकलेस पहना है. इसके साथ की कान में बड़े-बड़े झुमके पहने दिखीं. अपने लुक को और भी डिफरेंट करने के लिए बालों को बांधकर सिंपल पोनी की हुई है. इन खूबसूरत फोटोज को ईशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शायरना अंदाज में शेयर किया.

खूबसूरत ईशा

4/5
खूबसूरत ईशा

ईशा गुप्ता ने कैप्शन में लिखा- 'तुम्हारे शहर का मौसम बड़ा सुहाना लगे, मैं एक शाम चुरा लूं. अगर बुरा न लगे.' इन तस्वीरों को ईशा ने जैसे ही शेयर किया तो ज्यादातर फैंस उनके इस लुक को देखकर कमेंट में खूबसूरत तो किसी ने लिखा तारीफ करने के लिए शब्द नहीं.'

गंगा किनारे ईशा गुप्ता

5/5
गंगा किनारे ईशा गुप्ता

इससे पहले भी ईशा गुप्ता बनारस से कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं. अब जरा एक्ट्रेस की इस फोटो को देखिए. इसमें ईशा नाव पर बैठकर गंगा किनारे पोज देती नजर आईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़