Advertisement
trendingPhotos2328100
photoDetails1hindi

90 के दशक में नेगेटिव किरदार निभा की करियर की शुरुआत, अबतक कुंवारी है ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'ढूंढ रहीं जीवनसाथी'

Who is this TV Actress: मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुमुखी पेंडसे टीवी शो 'पुकार - दिल से दिल तक' में नजर आ रही हैं.90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सुमुखी पेंडसे अबतक सिंगल हैं और उन्हें जीवनसाथी की तलाश है और उन्होंने उसे ढूंढना नहीं छोड़ा है.

आजतक कुंवारी है ये एक्ट्रेस

1/5
आजतक कुंवारी है ये एक्ट्रेस

90 के दशक में आए मशहूर टेलीविजन शो में नेगेटिव किरदार निभाकर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सुमुखी पेंडसे आजतक कुंवारी हैं. हालांकि, इस उम्र में भी उन्होंने अभी तक जीवनसाथी मिलने की उम्मीद नहीं छोड़ी है. सुमुखी पेंडसे इन दिनों 'पुकार- दिल से दिल तक' नाम के शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं.

'बात सिर्फ इतनी है कि मुझे सही आदमी नहीं मिला'

2/5
'बात सिर्फ इतनी है कि मुझे सही आदमी नहीं मिला'

सुमुखी पेंडसे हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह सिंगल रह कर खुश हैं. सुमुखी ने कहा, ''ऐसा नहीं है कि आसपास अच्छे लोगों की कमी है, बात सिर्फ इतनी है कि मुझे सही आदमी नहीं मिला और मैंने इसी के साथ तसल्ली भी कर ली.

 

'मैंने सही साथी ढूंढना नहीं छोड़ा है'

3/5
'मैंने सही साथी ढूंढना नहीं छोड़ा है'

एक्ट्रेस सुमुखी पेंडसे ने आगे कहा, ''एक साथी ढूंढना एक ड्रेस खरीदने जैसा नहीं है, जिसे आप पसंद नहीं आने पर बदल सकते हैं. शादी करना जीवन के सबसे महत्वपूर्ण फैसलों में से एक है. मैंने सही साथी ढूंढना नहीं छोड़ा है. अगर मेरी किस्मत में कोई है, तो मैं उसे ढूंढ लूंगी. शादी करने या साथी ढूंढने की कोई फिक्स उम्र नहीं है.''

 

काम पर करती हैं पूरा फोकस

4/5
काम पर करती हैं पूरा फोकस

सुमुखी पेंडसे अपने काम पर पूरा फोकस करती हैं. वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ खूब वक्त बिताती हैं. सुमुखी ने तीन डॉग्स को गोद लिया और एक अनुशासित जीवन जी रही हैं.

 

कई शोज और फिल्मों में किया काम

5/5
कई शोज और फिल्मों में किया काम

सुमुखी पेंडसे ने 'दिल से दुआ... सौभाग्यवती भव?', 'सिंदूर तेरे नाम का' और 'कुसुम' जैसे धारावाहिकों में काम किया है. सुमुखी पेंडने ने कई फिल्मों में भी रोल निभाए हैं. सुमुखी पेंडने ने अमिताभ बच्चन, बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की फिल्म 'ऐतबार' में भी काम किया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़