Advertisement
trendingPhotos2026238
photoDetails1hindi

Fighter Star Cast Fees: दीपिका ने वसूली तगड़ी रकम, ऋतिक की फीस में बन जाती एक पूरी फिल्म! जानें बाकियों को कितने मिले?

Fighter Movie: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फाइटर का टीजर और सॉन्ग्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फिल्म फाइटर जनवरी 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण ने तगड़ी रकम वसूली है. 

1/5

ऋतिक रोशन: बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म फाइटर जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फाइटर में ऋतिक रोशन फाइटर प्लेन उड़ाते और खूब एक्शन करते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एरियल एक्शन फिल्म फाइटर के लिए ऋतिक रोशन ने करीब 50 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए हैं. 

2/5

दीपिका पादुकोण: एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण भी खूब फाइटर प्लेन्स उड़ातीं नजर आ रही हैं. एक्शन के साथ-साथ फिल्म में दीपिका का ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिलने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण फाइटर फिल्म के लिए 15 करोड़ बतौर फीस चार्ज कर रही हैं. 

3/5

अनिल कपूर: फाइटर में अनिल कपूर भी फाइटर पायलेट के रोल में नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फिल्म के लिए 7 करोड़ चार्ज कर रहे हैं.

4/5

करण सिंह ग्रोवर: करण सिंह ग्रोवर एक लंबे समय के बाद स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. एक्टर फाइटर में एक्शन करते नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो करण अपने रोल के लिए 2 करोड़ बतौर फीस ले रहे हैं.

5/5

अक्षय ओबेरॉय: एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, एरियल एक्शन फिल्म के लिए अक्षय ओबेरॉय 1 करोड़ रुपए बतौर फीस ले रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़