Advertisement
trendingPhotos2455526
photoDetails1hindi

ठंड से पहले धड़ाम से गिरे गीजर के दाम! खरीदने के लिए मची धक्का-मुक्की; 5 मिनट में मिलेगा खौलता पानी

स्मार्ट गीजर आपके नहाने के तरीके को बदल सकते हैं और साथ ही बिजली और पानी भी बचा सकते हैं. Racold, AO Smith, Haier जैसे बड़े ब्रांड्स के स्मार्ट गीजर अब बहुत पॉपुलर हो रहे हैं क्योंकि ये बहुत स्मार्ट और किफायती हैं. इन गीजर में ऐसी तकनीक लगी होती है जिससे आप अपने फोन या आवाज से ही इन्हें कंट्रोल कर सकते हैं. इनमें तापमान को सही से सेट करने का फीचर भी होता है और ये बिजली भी बचाते हैं. तो अगर आप भी स्मार्ट गीजर खरीदना चाहते हैं, तो इन ब्रांड्स को देख सकते हैं. ठंड आने से पहले इनको खरीद सकते हैं, क्योंकि इनकी कीमत में काफी कटौती देखी गई है....

 

Racold Omnis DG Wifi 25L Water Heater

1/5
Racold Omnis DG Wifi 25L Water Heater

Racold Omnis DG Wifi 25L गीज़र 14,768 रुपए में मिलता है. ये गीज़र बहुत स्मार्ट है और आप इसे वाईफाई से कंट्रोल कर सकते हैं या आवाज से भी बता सकते हैं क्या करना है. ये अमेज़न एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट दोनों को सपोर्ट करता है. ये गीज़र अपने आप सीखता है और पानी के तापमान को सही रखता है. आप इस गीजर को एक ऐप से भी कंट्रोल कर सकते हैं. इसकी कीमत 14,768 रुपये है.

Crompton Solarium Qube IOT 25L Smart Storage Water Heater

2/5
Crompton Solarium Qube IOT 25L Smart Storage Water Heater

Crompton Solarium Qube IOT 25L गीजर 13,900 रुपए में मिलता है. ये गीज़र बहुत स्मार्ट है और आप इसे Crompton के ऐप से या आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं. इसमें अलग-अलग नहाने के मोड भी हैं और आप इसे अमेज़न एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट से भी कंट्रोल कर सकते हैं. ये गीज़र बहुत आसान है और इसे चलाने के लिए ज्यादा दिमाग नहीं लगाना पड़ता. इसमें 5 स्टार रेटिंग भी है और ये खुद ही गीज़र को पहले से सेट किए हुए समय पर चालू कर देता है.

Panasonic 15 Ltr Duro Smart Geyser

3/5
Panasonic 15 Ltr Duro Smart Geyser

Panasonic 15L Duro गीज़र 12,999 रुपए में मिलता है. ये गीज़र बहुत स्मार्ट है और आप इसे अपने फोन से या आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं. ये अमेज़न एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट दोनों को सपोर्ट करता है. इसमें एक डिजिटल स्क्रीन भी है और आप इसे वाईफाई से भी कंट्रोल कर सकते हैं. इसमें सुरक्षा के लिए भी कई फीचर्स हैं.

Hindware Atlantic Hindware Smart Appliances Wall Atlantic Ondeo Evo Ipro 25L

4/5
Hindware Atlantic Hindware Smart Appliances Wall Atlantic Ondeo Evo Ipro 25L

Hindware Atlantic Ondeo Evo Ipro 25L गीज़र 14,189 रुपए में मिलता है. ये गीज़र बहुत स्मार्ट है और आप इसे वाईफाई से कंट्रोल कर सकते हैं या आवाज से भी बता सकते हैं क्या करना है. ये अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट दोनों को सपोर्ट करता है. इसमें एक खास टेक्नोलॉजी लगी है जिससे गीजर जंग नहीं लगता. इसमें एक और तकनीक है जिससे पानी धीरे-धीरे आता है और पानी का तापमान सही रहता है.

Haier 15 Litres Vertical 5 Star Storage Shockproof Smart Wi-Fi Water Heater

5/5
Haier 15 Litres Vertical 5 Star Storage Shockproof Smart Wi-Fi Water Heater

Haier का 15 लीटर वाला स्मार्ट गीज़र 11,999 रुपए में मिलता है. ये गीजर बहुत स्मार्ट है और आप इसे वाईफाई से कंट्रोल कर सकते हैं. इसमें एक खास तकनीक है जो पानी को बहुत गर्म करती है और बैक्टीरिया भी मार देती है. ये गीजर बिजली के झटके से भी बचता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़