Advertisement
trendingPhotos1857026
photoDetails1hindi

सरकारी वेबसाइट पर आधी से कम कीमत पर मिल रहा 62,990 वाला लैपटॉप, फीचर्स हैं जोरदार

Government Market Place: इस सरकारी वेबसाइट पर बेहद ही किफायती दाम में लैपटॉप ऑफर किए जा रहे हैं, एक लैपटॉप तो ऐसा है जिसे आधी से भी कम कीमत पर बेचा जा रहा है. 

1/5

 

अगर बात करें डिस्काउंटेड प्राइज की तो इस लैपटॉप को ग्राहक आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं, दरअसल इसे महज 24998 रुपये में बेचा जा रहा है. 

 

2/5

 

अगर बात की जाए acer Intel Celeron 14 Inch Laptop ( Windows 11 Home ) लैपटॉप की असल कीमत की तो ये जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा, दरअसल ये लैपटॉप 62,990.00 रुपये का है लेकिन इसे डिस्काउंटेड प्राइज पर ऑफर किया जा रहा है. 

3/5

जिस लैपटॉप के बारे में हम बात कर रहे हैं वो Acer कंपनी का acer Intel Celeron 14 Inch Laptop ( Windows 11 Home ) है जो ना सिर्फ प्रीमियम है बल्कि इसमें काफी बड़ी खासियतें देखने को मिल जाती हैं. 

4/5

 

सरकारी मार्केट प्लेस का नाम जेम है जिस पर काफी किफायती कीमत पर प्रोडक्ट्स बिक्री के लिए उपलब्ध करवाए जाते हैं, यहां पर प्रोडक्ट्स की क्वॉलिटी काफी बेहतरीन रहती है जिसके बारे में आपको भी जानकारी होनी चाहिए.

 

5/5

ये लैपटॉप जिसकी हम बात कर रहे हैं उसे सरकारी मार्केटप्लेस जेम पर ऑफर किया जा रहा है. जिसकी असल कीमत जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि इसे इतनी कम कीमत पर कैसे बेचा जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़