Advertisement
trendingPhotos1784022
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने दुनिया से छिपाई ये बड़ी बात, वाइफ ने अब खुद किया खुलासा

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी की वाइफ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बड़ी जानकारी फैंस के बीच शेयर की है. इस खिलाड़ी के घर 7 जुलाई को नन्हा मेहमान आया था, लेकिन इसके बारे में किसी को भी कानों कान खबर नहीं लगी थी. ये खिलाड़ी हाल ही में बतौर कप्तान एक बड़ा टूर्नामेंट भी जीता है.

1/5

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) की पत्नी ने लड़के को जन्म दिया है. हनुमा विहारी की पत्नी प्रीतिराज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये खुशखबरी फैंस को दी है.

2/5

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और प्रीतिराज ने 19 मई 2019 को शादी की थी. विहारी ने लंबे समय तक डेट करने के बाद कैंडल लाइट डिनर पर प्रीतिराज को शादी के लिए प्रपोज किया था. प्रीति यह प्रस्ताव टाल नहीं सकी थीं.

3/5

प्रीतिराज प्रोफेशन से फैशन डिजाइनर हैं और वह खुद भी किसी मॉडल से कम नहीं हैं. प्रीतिराज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं.

4/5

हनुमा विहारी ने हाल ही में अपनी कप्तानी में साउथ जोन को दलीप ट्रॉफी का चैंपियन बनाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हनुमा विहारी ने दलीप ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में 63 और 42 रनों की मैच विनिंग पारियां भी खेलीं.

5/5

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 16 टेस्ट मैचों में 33.56 की औसत से 839 रन बनाए हैं. हनुमा विहारी ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में खेला था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़