Advertisement
photoDetails1hindi

Emraan Hashmi Birthday: 'मर्डर' से 'टाइगर 3' तक, जब इमरान हाशमी ने हर बार किया हैरान

Happy Birthday Emraan Hashmi: तकरीबन दो दशकों से अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का मनोरंजन करने  वाले इमरान हाशमी आज यानी 24 मार्च को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 'सीरियल किसर' के रूप में फेमस हुए इमरान ने अलग-अलग फिल्मों में अपने-अपने अभिनय से खुद को एक वर्सटाइल एक्टर भी साबित किया.

मर्डर

1/5
मर्डर

अनुराग बासु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी नेगेटिव रोल में नजर आए थे. इस फिल्म मे इमरान हाशमी के अलावा मल्लिका सेहरावत और अश्मित पटेल भी थे. यह फिल्म 2002 में आई अमेरिकन फिल्म 'अनफेथफुल' से इंस्पायर थी.

गैंगस्टर

2/5
गैंगस्टर

इमरान हाशमी के करियर की शुरुआती फिल्मों में से एक 'गैंगस्टर' एक लव स्टोरी थी. यह एक गैंगस्टर (शाइनी आहूजा) और कंगना रनौत की लव स्टोरी थी, जिसमें इमरान हाशमी ने एक पुलिसवाले की भूमिका अदा की थी. इमरान हाशमी इस फिल्म में शाइनी आहूजा को पकड़ने के लिए कंगना रनौत की मदद लेते हैं.

वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई

3/5
वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई

ये फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर रहे हाजी मस्तान और दाऊद इब्राहिम पर आधारित थी. इस फिल्म में अजय देवगन, कंगना रनौत, प्राची देसाई, रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार भी थे. इन कलाकारों की मौजदूगी के बावजूद फिल्म में इमरान हाशमी ने दाऊद इब्राहिम का किरदार बेहद शानदार निभाया था. 

द डर्टी पिक्चर

4/5
द डर्टी पिक्चर

विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज कलाकारों के बावजूद इमरान हाशमी ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी. यह फिल्म साउथ इंडियन एक्ट्रेस सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी. यह फिल्म फुल एंटरटेंमेंट थी और इमरान ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर से सभी को चौंका दिया था.

टाइगर 2

5/5
टाइगर 2

सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी ने विलेन की भूमिका निभाई थी. पिछले साल आई इस फिल्म में इमरान ने आतंकवादी आतिश रहमान का रोल किया था. सलमान खान और कैटरीना कैफ जैसे सितारों के बीच इमरान हाशमी ने जमकर तारीफें बटोरी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़