Advertisement
trendingPhotos1854857
photoDetails1hindi

68 की उम्र में फेमस बैरिस्‍टर हरीश साल्‍वे ने रचाई तीसरी बार शादी, कुलभूषण जाधव केस में कर चुके हैं पैरवी

Harish Salve New Wife:  हरीश साल्वे ना सिर्फ भारत के मशहूर वकील बल्कि दुनिया में खास जगह रखते हैं. इस दफा वो किसी केस की वजह से चर्चा में नहीं हैं बल्कि अपनी तीसरी शादी की वजह से खबरों में हैं.

देश के मशहूर वकील

1/5
देश के मशहूर वकील

हरीश साल्वे भारत के मशहूर वकीलों में से एक हैं. 1999 से 2002 तक सॉलीसिटर जनरल भी रहे. इंग्लैंड में महारानी का सलाहकार भी बनाया गया था.

तीसरी बार रचाई शादी

2/5
तीसरी बार रचाई शादी

हरीश साल्वे ने तीसरी शादी त्रीना से रचाई है. लंदन में इस शादी समारोह में बिजनेस जगत की कई हस्तियां भी मौजूद रहीं जिनमें मुकेश अंबानी और ललित मोदी खास थे.

कैरोलीन ब्रोसार्ड के साथ दूसरी शादी

3/5
कैरोलीन ब्रोसार्ड के साथ दूसरी शादी

पहली पत्नी मीनाक्षी से 2020 में अलग होने के बाद उन्होंने ब्रिटिश कलाकार कैरोलीन ब्रोसार्ड के साथ अक्टूबर 2020 में शादी की हालांकि दोनों का सफर कम समय के लिए रहा.

मीनाक्षी से पहली शादी

4/5
मीनाक्षी से पहली शादी

हरीश साल्वे की पहली पत्नी का नाम मीनाक्षी था. करीब 38 साल तक दोनों की शादी चली लेकिन 2020 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था. पहली शादी से साक्षी और सानिया दो बेटियां हैं.

बड़े बड़े मुकदमों के रहे हिस्सा

5/5
बड़े बड़े मुकदमों के रहे हिस्सा

सलमान खान, टाटा समूह, आईटीसी और मुकेश अंबानी के रिलायंस इंडस्ट्री के बड़े मुकदमों को भी लड़ा था. साल्वे के बारे में कहा जाता है कि वो कठिन से कठिन मामलों में जीत दिलाने की क्षमता रखते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़