Advertisement
trendingPhotos2256035
photoDetails1hindi

इधर प्रेग्नेंट दीपिका का हाथ पकड़े दिखे रणवीर, तो उधर अकेले जैसे-तैसे वोट डालने पहुंचीं नताशा, नहीं दिखे वरुण धवन

Mom To Be Natasha Dalal Cast Vote: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. मॉम टू बी नताशा दलाल वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचीं लेकिन उनके साथ पति वरुण धवन नजर नहीं आए. हालांकि दूसरी तरफ प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का ध्यान रखते पति रणवीर सिंह दिखे. सोशल मीडिया पर नताशा की ये फोटोज मिनटों में वायरल हो गई.

प्रेग्नेंसी में वोट डालने पहुंचीं नताशा

1/5
प्रेग्नेंसी में वोट डालने पहुंचीं नताशा

नताशा दलाल प्रेग्नेंसी में वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंचीं. नताशा ने व्हाइट और ब्लू प्रिंट की लॉग ड्रेस पहनी हुई हैं. फ्लैट स्लीपर और कंधे में क्रॉस में छोटा सा पर्स टांगे नताशा ग्लैमरस अदांज में नजर आईं.

साथ नहीं दिखे वरुण धवन

2/5
साथ नहीं दिखे वरुण धवन

नताशा के साथ एक लेडी जरूर दिखी जो उनका हाथ पकड़े हुई है. ये लेडी नताशा का लगातार पोलिंग बूथ पर ध्यान रखते हुए दिखाई दी. जबकि वरुण धवन उनके साथ नजर नहीं आए. 

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

3/5
फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

पोलिंग बूथ पर नताशा गॉगल्स लगाए और ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में दिखीं. हालांकि उन्होंने किसी से बात तो नहीं की लेकिन तुरंत वोट डालकर वहां से रवाना हो गईं.

नताशा दिखीं अकेले तो दीपिका के साथ दिखे रणवीर

4/5
नताशा दिखीं अकेले तो दीपिका के साथ दिखे रणवीर

जहां एक तरफ नताशा की पोलिंग बूथ पर वरुण धवन उनके साथ नहीं दिखे तो वहीं दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह हर पल मॉम टू बी एक्ट्रेस का ख्याल रखते नजर आए. 

 

वरुण ने डाला पिता संग वोट

5/5
वरुण ने डाला पिता संग वोट

नताशा से पहले वरुण पिता डेविड धवन के साथ पोलिंग बूथ पर वोट डालने जरूर पहुंचे थे. इस दौरान इन दोनों बाप-बेटे ने कैमरे पर नीली स्याही दिखाकर लोगों से वोट डालने की अपील की. आपको बता दें, वरुण और नताशा ने इसी साल फरवरी में प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़