Advertisement
trendingPhotos2242092
photoDetails1hindi

बनारसी सूट में पटोला बनकर पहुंचीं हिना खान, 'शिंदा-शिंदा नो पापा' की स्क्रीनिंग में दिखाया जलवा

Hina Khan in Banarasi Suit: एक्ट्रेस हिना खान की फिल्म 'शिंदा-शिंदा नो पापा' में गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई सेलिब्रिटीज पहुंचे. इस फिल्म की स्क्रीनिंग में हिना खान नीले रंग का बनारसी घाघरे वाला सूट पहनकर पहुंचीं. 

देसी कुड़ी बनकर पहुंचीं हिना खान

1/5
देसी कुड़ी बनकर पहुंचीं हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' की स्क्रीनिंग में देसी कुड़ी बनकर पहुंचीं. 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी इस पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' में गिप्पी ग्रेवाल और शिंदा ग्रेवाल भी हैं. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में मनारा चोपड़ा, जैस्मिन भसीन समेत कई सितारे पहुंचे थे.

 

बनारसी सूट

2/5
बनारसी सूट

अपनी पहली पंजाबी फिल्म की स्क्रीनिंग में हिना खान एकदम ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची थीं. उन्होंने डार्क ब्लू कलर के बनारसी सूट को पहना था, जो स्कर्ट स्टाइल का था. इस देसी लुक में हिना खान बला की खूबसूरत लग रही थीं. हिना ने अपने इस बनारसी सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा ओढ़ रखा था. 

बेहद खूबसूरत और एलीगेंट

3/5
बेहद खूबसूरत और एलीगेंट

हिना खान ने अपने लुक को कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया. हिना ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और मैट लिप्सटिक के साथ लुक पूरा किया. लाइट मेकअप में हिना खान बेहद खूबसूरत और एलीगेंट लग रही थीं.

हैंडसम और डैशिंग लगे गिप्पी ग्रेवाल

4/5
हैंडसम और डैशिंग लगे गिप्पी ग्रेवाल

फिल्म की स्क्रीनिंग के रेड कार्पेट पर हिना खान ने फिल्म के एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ भी खूब पोज दिए. गिप्पी ग्रेवाल ब्लैक फॉर्मल शर्ट पैंट पहनकर स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. उन्होंने ब्लैक लेजर शूज पहने थे. ब्लैक पगड़ी पहने गिप्पी ग्रेवाल काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे थे.

हिना खान की पहली पंजाबी फिल्म

5/5
हिना खान की पहली पंजाबी फिल्म

'शिंदा-शिंदा नो पापा' हिना खान की पहली पंजाबी फिल्म है, जो एक हल्की-फुल्की कॉमेडी है. इस फिल्म में मॉडर्न पेरेंटिंग और उसकी मुश्किलों को बहुत ही कॉमेडी ढंग से दिखाती है. फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंदा ग्रेवाल भी मुख्य भूमिका में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़