Advertisement
trendingPhotos2449538
photoDetails1hindi

आईफा 2024: अबू धाबी पहुंचे बॉलीवुड सितारे, स्टाइलिश ड्रेस में हसीनाओं ने बिखेरा जलवा, साउथ स्टार्स ने भी दिखाया दमखम

IIFA Awards 2024: आईफा अवॉर्ड्स से लेटेस्ट फोटोज सामने आ चुकी है. इस साल ये अवॉर्ड नाइट दुबई में हो रही है. तीन दिन तक चलने वाले इस फंक्शन में कई बड़े सेलेब्स पहुंचे हैं. शाहिद कपूर, कृति सेनन से लेकर राणा दग्गुबाती और विक्की कौशल सहित कई स्टार्स का लुक देखने को मिला है. चलिए आपको आइफा की ये सेलेब्स की फोटोज दिखते हैं.

1/9

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी ( आईफा ) पुरस्कार 2024 का आगाज हो चुका है. इस बार ये फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा, शुक्रवार से रविवार तक. अबू धाबी में हो रहे अवॉर्ड नाइट में साउथ से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्मों को अवॉर्ड्स से नवाजा जाएगा.

IIFA 2024: कौन करेगा होस्ट

2/9
IIFA 2024: कौन करेगा होस्ट

मुख्य IIFA अवॉर्ड्स नाइट शनिवार को होगी. इस समारोह का समापन रविवार को IIFA रॉक्स के साथ होगा, जो कि एक म्यूजिक शाम होने वाली है. तेलुगू स्टार राणा दग्गुबाती और तेजा सज्जा शुक्रवार को आईफा उत्सव की मेजबानी करेंगे. फिर शाहरुख खान , करण जौहर और विक्की कौशल शो को होस्ट करेंगे.

 

कौन कौन से सेलेब्स दिखेंगे

3/9
कौन कौन से सेलेब्स दिखेंगे

इस कार्यक्रम में रेखा, शाहरुख खान, करण जौहर, विक्की कौशल, कृति सेनन, राशि खन्ना, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, प्रभु देवा, राणा दग्गुबाती से लेकर शाहिद कपूर समेत कई सितारे दिखेंगे.

रेखा की परफॉर्मेंस

4/9
रेखा की परफॉर्मेंस

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को लेकर कहा जा रहा है कि वह लास्ट और बेस्ट परफॉर्मेंस देंगी. उनके साथ 150 बैकग्राउंड डांहर्स भी होंगे. इसके लिए रेखा ने काफी मेहनत भी की है. दो दिन पहले ही रेखा को मुंबई एयरपोर्ट पर दुबई जाते देखा गया था.

IIFA रॉक्स: IIFA 2024 की एंडिंग भी होगी लाजवाब

5/9
IIFA रॉक्स: IIFA 2024 की एंडिंग भी होगी लाजवाब

फिल्म महोत्सव का समापन पर धमाकेदार कार्यक्रम होगा. जिसे आईफा रॉक्स का नाम दिया गया है. इस खास कार्यक्रम के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी को होस्ट के लिए चुना गया है. शंकर-एहसान-लॉय, हनी सिंह, शिल्पा राव, यूलिया वंतूर और करण औजला की भी इस रात परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी.

IIFA अवार्ड्स 2024 कब और कैसे देख सकते हैं

6/9
IIFA अवार्ड्स 2024 कब और कैसे देख सकते हैं

आईफा अवॉर्ड्स को देखने के लिए दर्शकों को सोनी टीवी , स्टार प्लस और कलर्स टीवी का रुख करना होगा. यह ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध होगा. 

साउथ के फेमस एक्टर

7/9
साउथ के फेमस एक्टर

ये हैं साउथ के फेमस एक्टर नास्सर, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में देखा गया है. वह भी इस वक्त कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं.

कृति सेनन

8/9
कृति सेनन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का आईफा अवॉर्ड की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्लैक आउटफिट में खास लुक देखने को मिला. वह अपने को-स्टार शाहिद कपूर के साथ नजर आईं.

अनन्या पांडे

9/9
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे का इस दौरान रेड ड्रेस में कुछ ऐसा अवतार देखने को मिला. उन्होंने डिफरेंट लुक कैरी किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़