Advertisement
trendingPhotos2410735
photoDetails1hindi

स्टार क्रिकेटर की गजब लव स्टोरी, पहली ही नजर में गर्लफ्रेंड को मान लिया पत्नी, प्रोपोज करने के लिए लग गया 1 साल

Ishant Sharma Pratima Singh Love Story: भारतीय क्रिकेटर अपने खेल के साथ-साथ लव स्टोरी के लिए भी काफी मशहूर होते हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की लव स्टोरी भी कमाल की है. चारों ने अपनी गर्लफ्रेंड से ही शादी की. इन चारों की तरह ही भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने भी प्रेम की पिच अपना कमाल दिखाया है. उन्हें एक इवेंट में अपनी मौजूदा पत्नी से पहली ही नजर में प्यार हो गया था और लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की. इशांत 2 सितंबर को 35 साल के हो गए. उनके बर्थडे पर हम आपको उनकी लव स्टोरी बता रहे हैं...

पहली नजर में हुआ था प्यार

1/5
पहली नजर में हुआ था प्यार

इशांत शर्मा की प्रेम कहानी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. वह अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए तो जाने जाते ही हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी भी काफी दिलचस्प है. इशांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह से पहली नजर में ही प्यार हो गया था.

पहली मुलाकात और प्यार

2/5
पहली मुलाकात और प्यार

2011 में एक बास्केटबॉल इवेंट में इशांत पहली बार प्रतिमा से मिले थे. उस वक्त इशांत इस इवेंट के चीफ गेस्ट थे. प्रतिमा को देखते ही इशांत उन पर मोहित हो गए और उन्होंने तुरंत शादी करने का मन बना लिया.

शर्मीले इशांत ने कैसे किया प्रपोज

3/5
शर्मीले इशांत ने कैसे किया प्रपोज

इशांत ने बताया कि वह काफी शर्मीले स्वभाव के हैं. उन्हें प्रतिमा से अपनी भावनाएं व्यक्त करने में काफी समय लगा.उन्होंने प्रतिमा को कई बार हिंट दिए लेकिन साफ-साफ कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.आखिरकार एक साल बाद उन्होंने प्रतिमा को प्रपोज किया और दोनों ने 9 दिसंबर 2016 को शादी कर ली.

इशांत शर्मा के नाम खास रिकॉर्ड

4/5
इशांत शर्मा के नाम खास रिकॉर्ड

इशांत शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई यादगार मैच खेले हैं. नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में उन्होंने पांच विकेट लिए थे. वे पिंक बॉल से एक पारी में पांच विकेट लेने वाले भारत के पहले गेंदबाज हैं.

इशांत शर्मा का करियर

5/5
इशांत शर्मा का करियर

इशांत ने भारत के लिए 105 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इस लंबे कद के बॉलर ने क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट में 311 विकेट झटके हैं. वनडे में उनके नाम 115 विकेट दर्ज हैं और टी20 मैचों में उन्होंने आठ विकेट अपने नाम किए. आईपीएल मैचों में भी इशांत का प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने 110 मैचों में 92 विकेट लिए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़