Advertisement
trendingPhotos2101471
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor: आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...अदाओं के साथ जाह्नवी कपूर ने 'फैशन गेम' में मारी बाजी; Photos वायरल

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ऐसे तो अक्सर ही अपने गुड लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल के साथ-साथ अदाओं का जलवा भी दिखाया है. हाल ही में एक्ट्रेस, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. जहां एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का बॉसी आउटफिट पहन शिरकत की थी. जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट लुक की फोटोज और वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

1/5

जाह्नवी कपूर अदाकारी के साथ-साथ अपनी अदाओं के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. जाह्नवी ने हाल में भी कुछ ऐसा ही किया है. शाहिद-कृति की फिल्म स्क्रीनिंग पर जाह्नवी कपूर ने अपने स्टाइल से लाइमलाइट लूट ली है. एक्ट्रेस ग्रे कलर के ऑफ शॉल्डर के साथ मैचिंग पैंट्स पहने खूब स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं, साथ ही जाह्नवी ने हाथ में एक जैकेट भी कैरी की हुई थी.

2/5

जाह्नवी कपूर ने सिजलिंग ग्रे आउटफिट के साथ सटल मेकअप और लाइट कलर का लिपशेड कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन देकर वेवी लुक में ओपन छोड़ा था.

3/5

सुनहरे बाल, बड़ी-बड़ी आंखों में चमक के साथ जाह्नवी कपूर कयामत ढाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्पेशल स्क्रीनिंग से यह नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

4/5

जाह्नवी कपूर ने सिर्फ स्टाइल ही नहीं बल्कि अपनी स्माइल से भी लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म स्क्रीनिंग पर एक्ट्रेस ने जमकर पैपराजी के सामने स्माइलिंग फेस के साथ पोज किया है. 

5/5

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में मिस्टर एंड मिसेज माही, देवरा और उलझ शामिल हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की बकेट में कई बिग बजट फिल्में शामिल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़