Advertisement
trendingPhotos2279538
photoDetails1hindi

यूरोप की गलियों में हाथों में हाथ डाले मस्ती करते दिखे जान्हवी-शिखर, 'मिसेज माही' के ग्लैमरस अवतार पर फिदा हुए फैंस

Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya Photos: हालिया रिलीज 'मिस्टर एंड मिसेज माही' स्टार जान्हवी कपूर इस समय फिल्म के सक्सेस को काफी एंजॉय कर रही हैं. फिल्म में जान्हवी दूसरी बार राजकुमार राव के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर यूरोप में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ बिताए खास पलों की कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं. चलिए देखते हैं एक नजर.

जान्हवी कपूर

1/5
जान्हवी कपूर

हाल ही में बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की लाडली जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस फोटो भी शेयर की हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस रेड एंड व्हाइट कलर की कोर्सेट ड्रेस में अपना किलर कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और बेहद शानदार लग रही हैं. 

 

शिखर संग जान्हवी

2/5
शिखर संग जान्हवी

शेयर की गई फोटोज में जान्हवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ यूरोप में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें यूरोप की हैं, जहां दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग बैश में पहुंचे थे. फोटो में शिखर और जान्हवी हाथों में हाथ डाले खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. साथ ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों की इस खूबसूरत जोड़ी पर फैंस फिदा हो रहे हैं. 

जान्हवी ने शिखर संग खूब की मस्ती

3/5
जान्हवी ने शिखर संग खूब की मस्ती

शेयर की गई फोटोज में जान्हवी कपूर येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. वहीं, शिखर व्हाइट टी-शर्ट के साथ व्हाइट पैंट और ब्राउन जैकेट कैरी किए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, 'ये सबसे अच्छा विकएंड रहा. इतने सारे प्यार और यादों के लिए धन्यवाद'.

ग्लैमरस जान्हवी

4/5
ग्लैमरस जान्हवी

इस फोटो में भी जान्हवी कपूर रेड एंड व्हाइट कलर की कोर्सेट ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है, जो हवा में लहराते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप में नजर आ रही हैं. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक्ट्रेस का ये धांसू स्टाइल और अवतार उनके फैंस को दीवाना बना रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में जान्हवी के चेहरे पर एक बेहद प्यारी स्माइल नजर आ रही है, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही है.

 

जान्हवी का वर्कफ्रंट

5/5
जान्हवी का वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर दूसरी बार राजकुमार राव के साथ शरण शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आ रही हैं. इससे पहले दोनों साथ में 'रूही' फिल्म में नजर आए थे. इसके अलावा जान्हवी कपूर आने वाले समय में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आने वाले टाइम में उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में बने हुए हैं, जिनको लेकर जान्हवी के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़