Advertisement
photoDetails1hindi

दो दिल मिल रहे हैं: चुपके-चुपके परवान चढ़ रहा इन कपल्स का प्यार, जमाने को बताने से है इंकार

Bollywood Rumoured Couples: बॉलीवुड में कई जोड़ियां हैं जो इस वक्त एक दूसरे के प्यार में हैं लेकिन ये मोहब्बत जमाने से छिपकर परवान चढ़ रही है.

काफी समय से रिलेशन में हैं दोनों

1/5
काफी समय से रिलेशन में हैं दोनों

Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya: इन दिनों जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया कई मौकों पर साथ देखे जाते हैं. दोनों के डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि किसी ने भी रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन शिखर कपूर परिवार के काफी क्लोज है और हर तिरुपति दर्शन हो या फिर वेकेशन हर जगह ये साथ ही दिखते हैं.  

रिश्ते में हैं अनन्या-आदित्य

2/5
रिश्ते में हैं अनन्या-आदित्य

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: अनन्या और आदित्य के बीच कुछ तो चल रहा है और खुद करण जौहर ने अपने सेलेब्रिटी टॉक शो में इसका खुलासा किया. फिलहाल दोनों वेकेशन पर भी साथ दिखे और इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. बावजूद इसके पब्लिकली दोनों साथ आने से कतराते हैं.

चुपके-चुपके फरमा रहे इश्क

3/5
चुपके-चुपके फरमा रहे इश्क

Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli: सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली की डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि दोनों सीक्रेटली एक साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि कुछ समय पहले दोनों को मूवी डेट नाइट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया था लेकिन फिर भी दोनों ने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है.

पलक और इब्राहिम के अफेयर की चर्चा

4/5
पलक और इब्राहिम के अफेयर की चर्चा

Palak Tiwari and Ibrahim Ali Khan: रह-रहकर इनकी डेटिंग की खबरें आती रहती हैं. दोनों अक्सर ही पार्टियों में साथ दिखते हैं और लाइमलाइट में आ ही जाते हैं. जहां इब्राहिम ने इसे लेकर चुप्पी साध रखी है तो वहीं पलक तिवारी इसे कोरी अफवाह ही बताती रहती हैं. लेकिन फिर भी लोग तो कुछ ना कुछ कहते ही हैं.

सुहाना-अगस्त्या हैं रिश्ते में

5/5
सुहाना-अगस्त्या हैं रिश्ते में

Suhana Khan and Agastya Nanda: सुहाना खान जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं और खबर है कि वो द आर्चीज में अपने कोस्टार अगस्त्या नंदा को डेट कर रही हैं. अगस्त्या अमिताभ बच्चन के नाती हैं. हालांकि दोनों ही काफी सीक्रेटली डेट कर रहे हैं और खुद को मीडिया की नजरों से बचाए रखते हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़