Advertisement
trendingPhotos2083918
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor: सिंपल लुक में भी जान डाल देती हैं जाह्नवी कपूर, फॉलो करें उनका क्यूट लुक

Janhvi Kapoor Photos: अपनी मां श्रीदेवी की तरह ही खूबसूरत हैं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, जिनकी अदा के सभी कायल हैं. वो जितनी खूबसूरत फैशनेबल ड्रेसेज में लगती हैं उतनी ही सुंदर अपने सिंपल आउटफिट में भी नजर आती हैं. हाल ही में इस हसीना को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर कैप्चर किया, जहां उन्हें आइस ब्लू कलर के आउटफिट में देखा गया. एक्ट्रेस के इस स्टाइल को आप भी फॉलो कर इन तरीको से स्टाइल भी कर सकते हैं. तो आइए लेते हैं जाह्नवी से डेली वियर के लिए फैशन इंस्पिरेशन.

थ्री पीस कॉ-ओर्ड सेट

1/5
थ्री पीस कॉ-ओर्ड सेट

जाह्नवी कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्हें आइस ब्लू रंग का थ्री पीस सूट पहना है. इस सेट में एक टॉप, श्रग और स्कर्ट शामिल है. आप चाहें तो इसके साथ बॉटम में ट्राउजर भी कैरी कर सकते हैं. कंफर्टेबल आउटफिट के तौर पर यह सेट परफेक्ट है.

कंफर्ट को दें तरजीह

2/5
कंफर्ट को दें तरजीह

जिस तरह जाह्नवी ने अपने लिए ऐसा कम्फर्ट आउटफिट चुना है कि इसे नाइट आउटिंग या डेली आउटिंग के लिए कैरी किया जा सकता है. आप भी चाहें तो जाह्नवी की तरह ऐसे ही आउटफिट का चुनाव करें.

हेयर स्टाइल पर भी दें ध्यान

3/5
हेयर स्टाइल पर भी दें ध्यान

वैसे तो जह्नावी ने अपने बालों को खुला रखा है लेकिन आप चाहें तो लो मेसी बन भी बना सकती हैं. रोज बालों को खुला रखना मुमकिन नहीं हो पाता है, क्योंकि इससे हेयरफॉल की समस्या हो सकती है. इसलिए आप कभी बन या दूसरा स्टाइल रख सकते हैं.

नेचुरल सा मेकअप

4/5
नेचुरल सा मेकअप

अगर आप जाह्नवी को देखेंगे तो लगेगा कि उन्होंने मेकअप ही नहीं किया है. लेकिन ये सच नहीं है. एक्ट्रेस ने बहुत ही लाइट मेकअप किया है, जिसे नो मेकअप वाला लुक भी कहा जाता है. अगर आप मेकअप करने के बाद जाह्नवी की तरह सिंपल दिखना चाहती हैं तो ये लुक कैरी कर सकती हैं.

ड्रेस के हिसाब से चुनें बैग

5/5
ड्रेस के हिसाब से चुनें बैग

जिस तरह जाह्नवी ने ब्लैक रंग का टोटे बैग कैरी किया है आप भी इसी तरह एक टोटे बैग कैरी कर सकते हैं. लेकिन अगर आप नाइट आउट के लिए इस आउटफिट को कैरी कर रहीं है तो बैग न लेने पर भी आपका लुक अच्छा ही लगेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़