Advertisement
trendingPhotos2484980
photoDetails1hindi

दिवाली की लड़ियों की तरह जगमगाई नोरा और जान्हवी की साड़ी, तार जैसा ब्लाउज का डिजाइन, लग रहीं एकदम परियों की रानी

दिवाली पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस का मेला लगा. जहां सब एक से एक लुक में नजर आईं. इस दौरान सबसे अट्रैक्टिव लुक में जान्हवी कपूर और नोरा फतेही नजर आईं. जिन्होंने जगमगाती साड़ी पहनी. चलिए आपको दोनों का लुक दिखाते हैं.

 

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी

1/5
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी

मनीष मल्होत्रा ने मंगलवार को दिवाली पार्टी होस्ट की. इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा भी लगा. रेखा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, नीलम कोठारी, महीप कपूर, शालिनी, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान से लेकर गौरी खान जैसे सितारे पहुंचे.

 

नोरा फतेही और जाहन्वी कपूर का लुक

2/5
नोरा फतेही और जाहन्वी कपूर का लुक

इन सभी सेलेब्स ने एक से एक लुक कैरी किया. मगर सबकी नजरें दो हसीनाओं की साड़ी पर टिक गई. जो दिखने में एकदम ग्लैमरस और स्टाइल एक नंबर था. ये है नोरा फतेही और जाहन्वी कपूर का लुक. दोनों ने ही बेहद स्टाइलिश अवतार कैरी किया.

जान्हवी कपूर की साड़ी

3/5
जान्हवी कपूर की साड़ी

जान्हवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने मोरनी रंग की सीक्वेंस साड़ी कैरी की. पीछे से बैकलेस ब्लाउज है जिसमें केवल एक तार जैसी पट्टी है. वह हर बार की रह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. उनपर ये साड़ी काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

नोरा फतेही ने टक्कर दी

4/5
नोरा फतेही ने टक्कर दी

वहीं जान्हवी कपूर की अदाओं को इस पार्टी में नोरा फतेही ने टक्कर दी. वह भी जगमगाती हुई साड़ी पहनकर आईं. उन्होंने भी साड़ी को बहुत ही स्टाइलिश तरह से ड्रेप किया है. नोरा ने हर बार की तरह इस बार भी फुल कॉन्फिडेंस से सबका ध्यान खींचा.

जान्हवी कपूर की बहन

5/5
जान्हवी कपूर की बहन

जान्हवी कपूर के अलावा इस पार्टी में उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी आई थीं. उन्होंने भी ब्लैक कलर की साड़ी में खूबसूरत लुक दिखाया. खुशी के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड वेदांग रैना भी स्पॉट हुए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़