Advertisement
trendingPhotos2263991
photoDetails1hindi

Jaya Kishori Beauty Tips: जया किशोरी के चेहरे पर कैसे है इतना ग्लो? खुद खोला दमकती स्किन का बचपन वाला 'सीक्रेट'

Jaya Kishori Glowing Skin Secret: जया किशोरी अब पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. उनके भजन और कथा की लोकप्रियता की चर्चा पूरे देश में है. उनके बारे में एक चर्चा और होती है. और वो है उनकी सुंदरता और चमकता-दमकता चेहरा.

1/5

जया किशोरी अब पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. उनके भजन और कथा की लोकप्रियता की चर्चा पूरे देश में है. उनके बारे में एक चर्चा और होती है. और वो है उनकी सुंदरता और चमकता-दमकता चेहरा.

2/5

उनकी ग्लोइंग स्किन का राज जानने के लिए हर कोई परेशान दिखाई देता है. ज्यादातर महिलाएं यह जानना चाहती हैं कि जया किशोरी अपने चेहरे पर कौन सी क्रीम या मॉइश्चराइजर लगाती हैं.

3/5

एक इंटरव्यू में जब जया किशोरी से उनकी दमकती त्वचा के बारे में पूछा गया तो वे हंस पड़ी और कहा कि मैंने भी सुना है इन चर्चाओं के बारे में. उन्होंने कहा कि मैं चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कुछ भी अलग नहीं करती.

4/5

किसी क्रीम का इस्तेमाल नहीं करती. मेरे घर में बचपन से ही मैं, मेरी बहन और घर के अन्य सदस्य सोने से पहले दही, बेसन और हल्दी का घोल चेहरे पर लगाते आए हैं. सोने से पहले इसे धुल लेते हैं.

5/5

लेकिन लोगों को अब मेरे चेहरे पर अगर ग्लो दिखाई देने लगा है तो हो सकता है ये मेरा काम है.. या मेरी खुशी भी हो सकती है. इसके अलावा मैं मॉइश्चराइजर और कभी-कभी सनस्क्रीन लगा लेती हूं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़