Advertisement
trendingPhotos2296775
photoDetails1hindi

PHOTOS: कंगना रनौत ने न्यूली मैरिड कजिन को गिफ्ट किया चंडीगढ़ में आलीशान घर, एक्ट्रेस ने खुद किया डिजाइन

Kangana Ranaut Gifts A House To Newly Married Cousin Varun: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी की सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने कजिन ब्रदर को सगाई के खास मौके पर एक आलीशान घर गिफ्ट में दिया है, जिसको लेकर उनके भाई ने उनको कुछ शानदार फोटोज शेयर कर धन्यवाद दिया है.

कंगना रनौत

1/5
कंगना रनौत

कंगना रनौत अपने होम टाउन हिमाचल के मंडी से बीजेपी की सीट से चुनाव जीतने के बाद अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. साथ ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को भी शेयर कर रही हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने कजिन भाई के सगाई की तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसकी शादी में भी एक्ट्रेस शामिल हुईं. 

कजिन को गिफ्ट किया आलीशान घर

2/5
कजिन को गिफ्ट किया आलीशान घर

कंगना ने खास मौके पर अपने न्यूली मैरिड कजिन को चंडीगढ़ में एक आलीशान घर गिफ्ट किया है, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने और उनके भाई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं. साथ ही इन फोटो को शेयर करते हुए कंगना के भाई ने उनको दिल से धन्यवाद बोला. इस फोटो में वरुण रनौत के नए घर के दरवाजे को देखा जा सकता है, जो काफी सजा हुआ नजर आ रहा है.

भाई ने कंगना को कहा 'थैंक्यू'

3/5
भाई ने कंगना को कहा 'थैंक्यू'

इतना ही कंगना के साथ-साथ वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ में अपनी बहन को धन्यवाद दिया है, जिसके साथ वो लिखते हैं, 'धन्यवाद दीदी @kanganaranaut...चंडीगढ़ अब घर है'. इस घर की खास बात ये है कि कंगना ने इसको खुद डिजाइन किया है. फोटो में एक बड़ा सा झूमर और कलरफुल कार्पेट और सोफा सेट नजर आ रहा है. 

वरुण ने तहे दिल से किया धन्यवाद

4/5
वरुण ने तहे दिल से किया धन्यवाद

इसके साथ ही वरुण ने एक और फोटो शेयर की है, जो नए घर की हैं, जिसको कोलाज किया हुआ है. इन कोलाज फोटोज के साथ वरुण ने लिखा, 'थैंक्यू दीदी.. इस प्राइसलेस गिफ्ट के लिए जो आपने चंडीगढ़ में दिया है'. इसके साथ रंगोली ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है, 'प्यारी बहन @kanganranaut...आप हमेशा हमारे सपनों को पूरा करती हैं और उन्हें सच करती हैं... हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया'.

परिवार संग बीता रहीं क्वालिटी टाइम

5/5
परिवार संग बीता रहीं क्वालिटी टाइम

फिलहाल कंगना चुनाव जीतने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. वहीं, अगर उनके काम की बात करें तो वे जल्द ही 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वे देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़