Advertisement
photoDetails1hindi

गोविंदा की फिर से पॉलिटिक्स में एंट्री सियासी सफर पर निकले एक्टर्स की देखें लिस्ट

Celebrities Who Joined Political Parties: हाल ही में बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर अरुण गोविल ने राजनीति की दुनिया में कदम रख दिया है. ऐसे में अब कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो राजनीति की गलियों में एंट्री कर सकते हैं और प्रचार का हिस्सा बन सकते हैं. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं चलिए नजर डालते हैं उन स्टार्स पर जो चखने वाले राजनीति का स्वाद. 

कंगना रनौत

1/5
कंगना रनौत

बॉलीवुड से लेकर राजनीति पर अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली कंगना रनौत काफी समय से राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर खबरों में छाई हुई थी, जिसके बाद खुलासा हो चुका है 'इमरजेंसी' एक्ट्रेस अपने जन्म स्थान हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ने जा रही हैं और इस खबर से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

अरुण गोविल

2/5
अरुण गोविल

रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले अरुण गोविल का नाम भी इस लिस्ट में अब शामिल हो चुका है. दरअसल, अरुण गोविल भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से उत्तर प्रदेश के मेरठ से चुनाव 2024 लड़ने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं. हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया.  

गोविंदा

3/5
गोविंदा

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 कहे जाने वाले गोविंदा भी एक बार फिर राजनीति की दुनिया में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में एक्टर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मिलने पहुंचे. इससे पहले उन्होंने एकनाथ शिंदे गुट के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से भी मुलाकात की थी. ऐसे में ये माना जा रहा है कि वे चुनावी समर में शामिल हो सकते हैं और चुनाव भी लड़ सकते हैं. सालों पहले उन्होंने कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा था, लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाए थे. 

थलापति विजय

4/5
थलापति विजय

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. उन्होंने भी इस साल राजनीति की दुनिया में कदम रखते हुए अपने एक अलग पार्टी बनाई है, जिसका नाम 'तमिल वेट्री कषगम' रखा गया है. हालांकि, वो इस साल का चुनाव न लड़कर साल 2026 में होने वाले विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करना है. इससे पहले रजनीकांत, कमल हासन औ पवन कल्याण जैसे कई स्टार्स भी अपनी राजनीतिक पार्टी बना चुके हैं. 

हेमा मालिनी, स्मृति ईरानी और जया बच्चन

5/5
हेमा मालिनी, स्मृति ईरानी और जया बच्चन

इसके अलावा बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली कई एक्ट्रेसेस राजनीति की गलियों में सक्रिय हैं और अपना काम कर रही हैं, जिसमे भारती जनता पार्टी से आने वाली हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी का नाम शामिल है. इसके अलावा जया बच्चन भी राजनीति में काफी सक्रिय हैं और अपनी बात संसद में रखती नजर आती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़