Advertisement
trendingPhotos2198052
photoDetails1hindi

सूती साड़ी, माथे पर छोटी-सी बिंदी, काला चश्मा... एयरपोर्ट पर दिखा 'क्वीन' कंगना रनौत का स्वैग

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर की सूती साड़ी पहन रखी थी और काले चश्मे लगा रहे थे. कंगना रनौत का यह क्लासी और सादगी भरा लुक फैन्स का दिल जीत रहा है.

सुर्खियों में कंगना रनौत

1/5
सुर्खियों में कंगना रनौत

राजनीति में शामिल होने के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके एक-एक बयान, एक-एक सोशल मीडिया पोस्ट और यहां तक कि एक-एक स्टाइल पर भी फैन्स की नजर बनी हुई हैं. हाल ही में कंगना रनौत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह एक सूती साड़ी पहने हुए नजर आई. इस सिंपल सी सूती साड़ी में कंगना रनौत का लुक काफी क्लासी लग रहा था.

सूती साड़ी में दिखा क्लासी अंदाज

2/5
सूती साड़ी में दिखा क्लासी अंदाज

कंगना रनौत ने पर्पल कलर की सूती साड़ी पहनी हुई थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ था. कंगना ने अपनी साड़ी का पल्ला खुला रखा हुआ था, जिसे वह बहुत ही करीने के साथ मैनेज कर रही थीं. कंगना इस साड़ी में बहुत ही खूबसूरत और एलिगेंट लग रही थीं.

एयरपोर्ट पर कंगना रनौत का स्वैग

3/5
एयरपोर्ट पर कंगना रनौत का स्वैग

कंगना रनौत ने अपनी इस साड़ी के साथ ब्राउन कलर के जूते पहने हुए थे और हाथ में ब्राउन कलर का हैंड बैग कैरी किया हुआ था. कंगना का स्वैग एयरपोर्ट पर फैन्स को दीवाना बना रहा है. कंगना ने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए थे, जो बेहद प्यारे लग रहे थे.

काले चश्मों में दिखाया स्टाइल

4/5
काले चश्मों में दिखाया स्टाइल

कंगना रनौत ने बालों को आधा टाई करके खुला रखा हुआ था. कंगना के घुंघराले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. कंगना ने आंखों पर काले रंग के गॉगल्स लगा रहे थे, जिनसे उनका अलग ही स्वैग झलक रहा था. कंगना ने ईयररिग्ंस के अलावा कोई भी एक्सेसरीज नहीं पहनी हुई थी. 

माथे की बिंदिया ने लगाए चार चांद

5/5
माथे की बिंदिया ने लगाए चार चांद

कंगना रनौत ने माथे पर छोटी-सी काले रंग की बिंदी लगाई हुई थी, जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही थी. लाइट मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ कंगना रनौत ने अपने लुक को पूरा किया. कंगना रनौत का एयरपोर्ट लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और इसकी तारीफ हो रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़