Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Best Friend: इन बॉलीवुड हसीनाओं के बीच है गजब का याराना, सहेली पर छिड़कती हैं जान

Actress who are Best Friends: कहते हैं दो हीरोइन कभी दोस्त नहीं हो सकती है. लेकिन बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की भी कमी नहीं जो अपने कोस्टार से अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और दोस्त पर जान भी छिड़कती हैं.

करीना-अमृता का गजब का याराना

1/5
करीना-अमृता का गजब का याराना

Kareena Kapoor and Amrita Arora: करीना और अमृता की दोस्ती के बारे मे भला कौन नहीं जानता. बिना अमृता के करीना के घर पर सेलिब्रेशन हो ही नहीं सकता. दोनों एक दूसरे से मिलने का मौका ढूंढ ही लेती हैं. इन दोनों के साथ–साथ इनके गर्ल गैंग में मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर भी शामिल हैं.

जाह्नवी-सारा की नई-नई दोस्ती

2/5
जाह्नवी-सारा की नई-नई दोस्ती

Janhvi Kapoor and Sara Ali Khan: कुछ समय पहले इन दोनों की दोस्ती का जिक्र खूब हुआ. दोनों एक दूसरे की कॉम्पीटिटर है लेकिन फिर भी एक स्पेशल बॉन्ड वो दोनों शेयर करते हैं. पिछले साल जाह्नवी सारा के साथ केदारनाथ मंदिर भी गई थीं.

मौनी-दिशा की गजब की दोस्ती

3/5
मौनी-दिशा की गजब की दोस्ती

Disha Patani and Mouni Roy: बी टाउन की नई BFF हैं दिशा पाटनी और मौनी रॉय. कुछ समय पहले ये विदेश टूर पर गई थीं. जिसमे जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय कुमार भी थे. इस दौरान मौनी और दिशा की दोस्ती हुई और ये अब तक कायम है. आलम ये है कि बर्थडे तक दोनों साथ सेलिब्रेट करती हैं और खुलकर वेकेशन इन्जॉय करती हैं.  

बचपन की दोस्त हैं तीनों

4/5
बचपन की दोस्त हैं तीनों

Shanaya-Ananya Panday-Suhana: तीनों ही स्टार किड्स हैं और बचपन की दोस्त भी. खास बात ये है कि दोनों की दोस्ती आज तक कायम हैं. बेहद ही खास बॉन्ड दिखता है इन तीनों के बीच. तीनों ही बॉलीवुड में करियर बना रही हैं लेकिन एक दूसरे कॉम्पीटिशन का भाव नहीं रखतीं बल्कि इनकी फ्रेंडशिप पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है.  

फराह-सानिया में गजब की फ्रेंडशिप

5/5
फराह-सानिया में गजब की फ्रेंडशिप

Farah Khan and Sania Mirza: फराह खान और सानिया मिर्जा की दोस्ती भी देखने लायक है. द कपिल शर्मा शो में साथ पहुंचीं इन दोनों ही सेलेब्स के बीच गजब का बॉन्ड देखने को मिला था. और अपनी हाजिरजवाबी से दोनों ने कपिल शर्मा की बोलती भी बंद कर दी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़