Advertisement
trendingPhotos2172849
photoDetails1hindi

'क्रू' की रिलीज से पहले करीना कपूर ने शेयर की BTS फोटोज, ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में तब्बू संग फिल्म के सेट पर आ रहीं नजर

Kareena Kapoor Khan Share Crew BTS Photos: करीना कपूर खान इन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म में करीना के साथ कृति सेनन और तब्बू भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया गया था, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. साथ ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुठ बीटीएस फोटोज शेयर की है, जिसमें वो फिल्म के सेट पर नजर आ रही हैं. चलिए उनके इस शानदार फोटोज पर डालते हैं एक नजर. 

शेयर किए BTS फोटोज

1/5
शेयर किए BTS फोटोज

करीना कपूर खान फिल्म 'क्रू' में तब्बू और कृति सेनन एक साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ BTS फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में शूट करती नजर आ रही हैं. फोटो में उनके साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस शूट करती दिख रही हैं.   

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में करीना

2/5
ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में करीना

इस फोटो में करीना कपूर ने अपने हाथ से एक बैग पकड़ा हुआ है और उनके सामने कुछ लोग खड़े नजर आ रहे हैं, जिन्होंने छाता कैरी कर रखा है. इस दौरान भी एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. करीना ने अपनी इन तस्वीरें को ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर के साथ शेयर की हैं.  

तब्बू संग आई नजर

3/5
तब्बू संग आई नजर

इस शेयर की गई फोटो में करीना अपनी फिल्म की को-एक्ट्रेस तब्बू के साथ एक ब्लैक गाड़ी की बैक साइड में बैठी नजर आ रही हैं और दोनों एक दूसरे से बात करती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा फोटो में कई सारे लोग उनके आस-पास नजर आ रहे हैं, जिसमे से कुछ फिल्म के क्रू मेंबर हैं तो कुछ शूटिंग देखने के लिए वहां आए हैं. 

गाड़ी में नजर आईं तब्बू-करीना

4/5
गाड़ी में नजर आईं तब्बू-करीना

इस तस्वीर में भी करीना कपूर और तब्बू गाड़ी की बैक साइट में बैठी नजर आ रही हैं. वहीं, इन सभी फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे क्रू के साथ सनसेट #BTS #5DaysToGo'. शेयर की गई इन तमाम फोटोजो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस कमेंट्स कर फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर कर रहे हैं.  

29 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

5/5
29 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

बता दें, राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी ये फिल्म 29 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के अलावा कपिल शर्मा और पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के रिलीज किए गए गानों और ट्रेलर को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़