Advertisement
trendingPhotos2320071
photoDetails1hindi

50 की उम्र में भी करिश्मा की खूबसूरती बरकरार, ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन में दिखाईं कातिलाना अदाएं; दर्जनों हीसानों पर पड़ीं भारी

Karishma Kapoor Stunning Photos: 90 के दशक में बॉलीवुड पर एकतरफा राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं के से एक हैं. उन्होंने अपने दौर में कई हिट फिल्मों में काम किया और अपनी बेमिसाल खूबसूरती से फैंस को अपना दीवाना बनाया. करिश्मा ने अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने दमदार अभिनय से भी करोड़ों दिलों पर राज किया. आज भले ही एक्ट्रेस 50 की हो गई हैं लेकिन उनकी कातिलाना अदाएं आज भी उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं. 
 

करिश्मा कपूर

1/5
करिश्मा कपूर

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और स्टनिंग फोटोज शेयर की हैं, जिन्होंने उनके फैंस का दिल धड़का दिया है. शेयर की गई फोटोज में करिश्मा अपने कातिलाना अदाओं और दिलकश स्टाइल से फैंस का दिल जीत रही हैं. उनकी शेयर की गई इन तस्वीरों पर अब तक काफी सारे लाइक्स के साथ साथ कमेंट्स भी आ चुके हैं. जहां फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन में करिश्मा

2/5
ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन में करिश्मा

शेयर की गई फोटोज में करिश्मा कपूर ब्लैक थाई-हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. इस लुक में करिश्मा ग्लैमरस लग रही हैं. उनके हाई कॉलर वाले गाउन में थाई-हाई स्लिट हैं. उन्होंने काजल-रिम वाली आंखों और स्टोन स्टडेड इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया हुआ है. 

50 की उम्र में दर्जनों हसीनाओं पर भारी

3/5
50 की उम्र में दर्जनों हसीनाओं पर भारी

करिश्मा कपूर ने शोबिज में एक लंबा सफर तय किया है. उनके करियर के अकाउंट में शानदार कंटेंट वाली और कमर्शियल फिल्में शामिल हैं. करिश्मा ने अपने दम पर इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई है. करिश्मा ने 16 की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी और वो आज 50 की हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. हालांकि, अपनी पर्सनल लाइफ को टाइम देने के लिए एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया और लाइमलाइट से दूर रहीं. 

 

फैमिली के लिए रहीं इंडस्ट्री से दूर

4/5
फैमिली के लिए रहीं इंडस्ट्री से दूर

करिश्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि ऐसा करना एक बड़ा फैसला था, क्योंकि वे अपने परिवार पर ध्यान देना चाहती थीं. ग्राजिया के साथ एक अपने इंटरव्यू में, करिश्मा ने बताया, 'मैंने लाइमलाइट से दूर रहने का फैसला किया- मेरे छोटे बच्चे थे, और एक मां के तौर पर मेरे लिए ये सबसे ज्यादा जरूरी था कि मैं उन पलों को मिस न करना चाहूं. मुझे लगता है कि ये एक ऐसा ऑप्शन है जो हर एक इंसान को चुनना चाहिए और यही वो ऑप्शन है जिसे मैंने चुना'. 

करिश्मा कपूर का वर्कफ्रंट

5/5
करिश्मा कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में 50 से ज्यादा हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही काफी समय के लंबे ब्रेक से वापस आने के बाद करिश्मा ने होमी अदजानिया की फिल्म 'मर्डर मुबारक' से धमाकेदार वापसी की. इस फिल्म से उन्होंने ओटीटी पर भी डेब्यू किया है, जिसमें वे शहनाज नूरानी की भूमिका में नजर आईं. साथ ही फिल्म में उनके दमदार अभिनय को खूब पसंद भी किया गया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़