Advertisement
trendingPhotos2300683
photoDetails1hindi

ये एयरपोर्ट पर कैसी अजीब ड्रेस में नजर आईं करिश्मा कपूर? 49 की उम्र में भी स्वैग लाजवाब है

Karishma Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जब भी नजर आती हैं कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां उनका थोड़ा अलग अंदाज देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

करिश्मा कपूर का नया अंदाज

1/5
करिश्मा कपूर का नया अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. उनका दिलकश अंदाज इन फोटोज में दिखा. वह गुरुवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां वह ब्लैक ड्रेस में नजर आई हैं. चलिए दिखाते हैं उनकी लेटेस्ट फोटोज.

अजीब सी ड्रेस

2/5
अजीब सी ड्रेस

करिश्मा कपूर ने इस दौरान ब्लैक कलर की अजीब ड्रेस कैरी की. दिखने में काफी डिफरेंट सी ड्रेस में करिश्मा का कॉन्फिडेंस गजब का था. जहां वह शूज के साथ इस लुक को सुपरकूल बनाती दिखीं.

49 की उम्र में भी कमाल

3/5
49 की उम्र में भी कमाल

करिश्मा कपूर का ये लुक समर के हिसाब से परफेक्ट है. यही वजह है कि फोटोज सामने आने के बाद फैंस का भी खूब प्यार मिल रहा है. लोगों ने कहा कि लोलो 49 की उम्र में भी कमाल लगती हैं.

इटली गई थीं करिश्मा

4/5
इटली गई थीं करिश्मा

कुछ समय पहले करिश्मा कपूर करण जौहर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. तब वह अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में जा रहे थे. दोनों का ये फंक्शन इटली में हुआ था. जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स दिखे थे.

करिश्मा कपूर की फिल्म

5/5
करिश्मा कपूर की फिल्म

कुछ समय पहले करिश्मा कपूर  नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर मुबारक' में नजर आई थीं. जहां उनका एकदम ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़