Advertisement
trendingPhotos2096290
photoDetails1hindi

सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी पर अपने 'लव' के साथ दिखीं करिश्मा तन्ना, नो-मेकअप लुक में भी ढाया कहर, देखें फोटोज

Karishma Tanna-Varun Bangera: बिग बॉस के घर में नजर आए सबसे मजबूत कंटेस्टेंट की लिस्ट में आज भी करिश्मा तन्ना का नाम शामिल है. उन्होंने हमेशा खुद को प्रूफ किया है. फिर चाहे करिश्मा किसी इवेंट में नजर आए या वेब सीरीज में, फैंस उन्हें हमेशा प्यार देते हैं. आज ही के दिन 2 साल पहले करिश्मा  बिजनेसमैन वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. ऐसे में आज दोनों को स्पॉट किया गया. मुस्कुराते हुए चेहरे और सिंपल लुक में कपल कमाल दिखा. आप भी देखें दोनों की खास तस्वीरें.  

करिश्मा और वरुण की वेडिंग एनिवर्सरी

1/5
करिश्मा और वरुण की वेडिंग एनिवर्सरी

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं. दोनों की शादी ने सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट लूटी थी. आज भी सुबह से फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं. करिश्मा हमेशा की तरह अपनी शादी में भी बहुत प्यारी दिखीं थीं. 

सिंपल लुक से फैंस हुए इंप्रेस

2/5
सिंपल लुक से फैंस हुए इंप्रेस

समय से साथ लोगों ने सितारों के मेकअप लुक से ज्यादा सिंपल लुक को पसंद करना शुरू कर दिया है. वेडिंग एनिवर्सरी के दिन करिश्मा को हसबैंड के साथ सिंपल लुक में देख फैंस इंप्रेस हो गए और उनकी तारीफ करते नजर आए.

फैशन क्विन हैं करिश्मा

3/5
 फैशन क्विन हैं करिश्मा

करिश्मा के फैशन सेंस को लोग हमेशा पसंद करते हैं. आज भी वो सिंपल शर्ट में नजर आईं, पर लोगों को उनका लुक कमाल का दिखा. सिंपल आउटफिट को स्टाइल कर खास बनाना करिश्मा को बहुत अच्छे से आता है. 

पैपराजी ने मांगी पार्टी

4/5
 पैपराजी ने मांगी पार्टी

करिश्मा और वरुण को एक साथ देख पैपराजी ने उनसे पार्टी मांगी. ऐसे में एक्ट्रेस ने उनसे कहा कि आपको पार्टी चाहिए तो रुकना पड़ेगा. बता दें कि पैपराजी के साथ भी एक्ट्रेस हमेशा हंसती-मुस्कुराती नजर आती हैं. 

डिनर डेट कर रही हैं एंजॉय

5/5
 डिनर डेट कर रही हैं एंजॉय

करिश्मा ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. फोटो में एक्ट्रेस हसबैंड के साथ कैंडल लाइट डिनर का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हमेशा तारीफ करते नजर आते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़