Advertisement
trendingPhotos2154628
photoDetails1hindi

लो नेकलाइन ड्रेस पहनकर रैंपर उतरीं शादीशुदा करिश्मा तन्ना, मिनटों में गिरा दी हुस्न की बिजलियां

Lakme Fashion Week: करिश्मा तन्ना लेक्मे फैशन वीक के पहले ही दिन शो स्टॉपर बनीं. इस दौरान वह काले रंग की खूबसूरत लॉन्ग ड्रेस पहने हुए नजर आईं. करिश्मा की इस ड्रेस की लो नेकलाइन और थाई स्लिट इसे ग्लैमरस टच दे रहा था. 

 

करिश्मा तन्ना बनीं शो स्टॉपर

1/6
करिश्मा तन्ना बनीं शो स्टॉपर

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना लेक्मे फैशन शो के पहले ही दिन शो स्टॉपर बनीं. इस दौरान करिश्मा तन्ना ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश और ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई थी. करिश्मा की यह ब्लैक लॉन्ग ड्रेस डीप नेक की थी, जो इसे ग्लैमरस लुक दे रही थी.

ब्लैक ड्रेस से लगाई आग

2/6
ब्लैक ड्रेस से लगाई आग

करिश्मा तन्ना की इस ब्लैक ड्रेस में आगे की तरफ बटन लगे हुए थे, जिसमें लंबा थाई स्लिट था. करिश्मा की यह ड्रेस एक लंबे कोट की की तरह था, जिसमें ग्लैमर और स्टाइल का तड़का लगा हुआ था. इस खूबसूरत ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर के लॉन्ग बूट्स पहनकर रैंप वॉक कर रही थीं. उन्होंने एक्सेसरीज के लिए कानों में ईयररिंग्स रहने हुए थे. इसके साथ ही उनके हाथों में कुछ अंगूठियां भी थीं.

रैंप वॉक में दिखीं कॉन्फिडेंट

3/6
रैंप वॉक में दिखीं कॉन्फिडेंट

करिश्मा तन्ना ने अपने बालों का बीच पार्टिशन के साथ मैस्सी बन बनाया हुआ था. सटल मेकअप और न्यूड लिप शेड के साथ करिश्मा तन्ना ने अपने लुक को पूरा किया. करिश्मा तन्ना रैंप वॉक करते हुए काफी कॉन्फिडेंट दिखीं.

डेली सोप से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

4/6
डेली सोप से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

बता दें कि करिश्मा तन्ना ने साल 2002 में पॉपुलर टेलीविजन शो 'क्यों सास भी कभी बहू' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. डेली सॉप में कुछ सालों तक काम करने के बाद करिश्मा ने 2005 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. करिश्मा बॉलीवुड में अपना टेलीविजन जैसा नाम नहीं बना पाईं.

 

रिएलटी शोज से हुई पॉपुलर

5/6
रिएलटी शोज से हुई पॉपुलर

करिश्मा तन्ना ने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस', 'नच बलिये', 'झलक दिखला' जैसे रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया. करिश्मा तन्ना की पिछले साल आई वेब सीरीज 'स्कूप' को लोगों ने काफी पसंद किया. इसमें करिश्मा का मुख्य किरदार था, जिसे खूब सराहना मिली.

2022 में वरुण बंगेरा से की शादी

6/6
2022 में वरुण बंगेरा से की शादी

करिश्मा तन्ना ने 2021 में मुंबई के बिजनेसमैन वरुण बंगेरा से सगाई की. इसके बाद 5 फरवरी 2022 को दोनों ने शादी कर ली. वरुण के साथ शादी से पहले करिश्मा तन्ना का नाम उपेन पटेल के साथ जुड़ा था, जिनसे वह बिग बॉस सीजन 8 में मिली थी. खबर थी कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन फिर 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़