Advertisement
trendingPhotos2025567
photoDetails1hindi

Kiara Advani Saree Look: काली साड़ी में कहर ढा गई कियारा, अदा ऐसी कि लूट लिए दिल

Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी को फिर से एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां वो काली साड़ी में वाकई कहर ढा गईं और दिलों को लूट ले गईं.

कई फिल्मों में आएंगी नजर

1/5
कई फिल्मों में आएंगी नजर

आने वाले समय में कियारा कई फिल्मों का हिस्सा हैं जिनमे से एक है गेम चेंजर. जिनमें वो आरआरआर फेम राम चरण के साथ दिखेंगी. ये फिल्म अभी से काफी सुर्खियों में हैं. पैन इंडिया इस पिल्म का इंतजार खूब हो रहा है. इसके अलावा वॉर 2 में भी कियारा क एंट्री बताई जा रही है.   

सिद्धार्थ संग कर चुकीं शादी

2/5
सिद्धार्थ संग कर चुकीं शादी

कियारा आडवाणी ने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी कर ली है. जल्द ही उनकी शादी को एक साल पूरा हो जाएगा. वहीं करियर की बात करें तो पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म काफी अच्छा कर रही है. भूल भुलैया, जुग जुग जियो, सत्यप्रेम की कथा.

खूब चर्चा में रहती हैं कियारा

3/5
खूब चर्चा में रहती हैं कियारा

वही जैसे ही उनकी तस्वीरें सामने आई तो लोग उन पर प्यार लुटाने से कैसे चूकते. सोशल मीडिया पर कियारा के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है तो कोई स्टनिंग. वैसे कियारा के लिए साल 2023 बेहद खास रहा है. क्योंकि इस साल जहां उन्होंने करियर में छलांग लगाई तो साथ ही शादी कर घर भी बसा लिया.

स्टाइल से लूट लिया दिल

4/5
स्टाइल से लूट लिया दिल

कियारा आडवाणी को उमंग 2023 के इवेंट में स्पॉट किया गया जहां हसीना ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं. गोल्डन बॉर्डर वाली प्लेन ब्लैक साड़ी में कियारा ने अपने लुक्स को मिनिमम मेकएप और ज्वैलरी से कम्प्लीट किया और सादगी से भरे इस अंदाज से भी वो दिल चुरा ले गईं.

काली साड़ी में दिखीं कियारा

5/5
काली साड़ी में दिखीं कियारा

कियारा आडवाणी की खूबसूरती के चर्चे इस वक्त सबसे ज्यादा होते हैं. हसीना आती हैं और महज एक मुस्कान से दिल चुरा ले जाती हैं. उस पर उनका स्टाइल सोने पर सुहागा ही कहिए, एक बार फिर अंदाज से कियारा ने सुर्खियां और तारीफ दोनों बंटोर ली है. काली साड़ी में कियारा ने कहर ढा दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़