Advertisement
trendingPhotos2186085
photoDetails1hindi

ग्रे क्रॉप टॉप और ओपन स्कर्ट पहने नजर आईं कृति सेनन, पीछे पलट-पलट कर दिए किलर पोज

Kriti Sanon Stylish Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों 'क्रू' (Crew) फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. हाल ही में 'क्रू' की ये मेंबर मुंबई में स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं तो फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटो में छा गईं. देखिए कृति सेनन का ये स्टाइलिश लुक जो फैंस को दीवाना बना रहा है.

ओपन स्कर्ट

1/5
ओपन स्कर्ट

कृति सेनन मुंबई में ग्रे और ब्लैक कॉम्बिनेशन का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस की स्कर्ट फ्रंट साइड से लेकर बैक साइड तक ओपन है. जिसे पहनकर कृति ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए.

किलर पोज

2/5
किलर पोज

कृति ने इस स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना जो उनकी इस ड्रेस को चार चांद लगा रहा है. इसके साथ ही सटल मेकअप और हाई पोनीटेल किए हुए एक्ट्रेस पैप्स को किलर पोज देती दिखीं.

क्लासी लुक

3/5
क्लासी लुक

कृति सेनन का ये क्लासी लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. जैसे ही 'क्रू' फिल्म की ये क्रू मेंबर मुंबई में दिखीं तो फैंस का उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो गया.

 

'क्रू' मेंबर का कातिलाना अंदाज

4/5
'क्रू' मेंबर का कातिलाना अंदाज

कृति के अलावा 'क्रू' फिल्म में करीना कपूर खान और तब्बू भी हैं. इन तीनों की फिल्म में जबरदस्त बॉन्डिंग और स्टाइलिश अवतार को फैंस ने खूब प्यार दिया.

शाहिद संग आई थीं नजर

5/5
शाहिद संग आई थीं नजर

इससे पहले कृति शाहिद कपूर के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म में दिखी थीं. फिल्म का टाइटल ट्रैक काफी हिट हुआ था. साथ ही फिल्म की भी खूब तारीफ हुई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़