Advertisement
trendingPhotos2288696
photoDetails1hindi

Lalu Yadav Birthday: जिस लड़की के सिर पर रखा है हाथ, उसी की वजह से जिंदा हैं लालू, जानते हैं नाम?

Lalu Yadav Birthday: बिहार के पूर्व सीएम और RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आज 77वां जन्मदिन मना रहे हैं.  77वें जन्मदिन पर लालू यादव ने देर रात केक काटकर परिवार के साथ जन्मदिन मनाया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी बेटे तेज प्रताप मौजूद थे, सबसे खास बात वह लड़की भी साथ में थीं, जिसकी वजह से लालू को दोबारा जिंदगी मिली है. देखें सभी तस्वीरें.

77 साल के हुए लालू यादव

1/6
77 साल के हुए लालू यादव

Lalu Prasad Yadav Birthday: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 77वां जन्मदिन मना रहे हैं. लालू का जन्म 11 जून 1948 को उनका जन्म हुआ था. लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन का इंतजार उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों को विशेष रूप से रहता है.

तेज प्रताप यादव ने तस्वीरें की शेयर

2/6
तेज प्रताप यादव ने तस्वीरें की शेयर

 77वें जन्मदिन पर लालू यादव ने देर रात दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर केक काटकर परिवार के साथ जन्मदिन मनाया है. रोहिणी आचार्य और तेज प्रताप यादव ने तस्वीरें शेयर की हैं. इस बार पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं. 

 

तेज प्रताप ने पिता को बोला आई लव यू

3/6
तेज प्रताप ने पिता को बोला आई लव यू

तेज प्रताप यादव ने उन्होंने अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी और लिखा ‘लव यू इंफिनिटी’. तेज प्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लालू प्रसाद यादव के केक काटने की तस्वीर साझा की है. 

तेज प्रताप ने क्या लिखा?

4/6
तेज प्रताप ने क्या लिखा?

तेजप्रताप यादव ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरे शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, उस व्यक्ति के लिए जो आत्मीयता, विनम्रता और सरलता का उत्तम मिश्रण है. वह व्यक्ति जो उदाहरण प्रस्तुत करके नेतृत्व करता है. एक ऐसा नेता जो नेताओं को पालता है. जन्मदिन मुबारक हो मेरे पापा, आपसे अनंत प्यार करता हूं.

परिवार के साथ मनाया लालू ने जन्मदिन

5/6
परिवार के साथ मनाया लालू ने जन्मदिन
इस सेलिब्रेशन के दौरान लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेजप्रताप यादव, मीसा भारती, रोहिणी आचार्य के साथ साथ परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे. 77वें जन्मदिन पर लालू यादव ने देर रात दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर केक काटकर परिवार के साथ जन्मदिन मनाया है. खास बात यह है कि लालू यादव ने अपने 77वें जन्मदिन पर पूरे 77 पाउंड का केक कटा. उन्होंने अपने परिवार, आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से केक सिखाया और उनकी बधाइयां भी स्वीकार कीं. 

बेटी ने किडनी देकर लालू की बचाई जान, पिता ने रखा सिर पर हाथ

6/6
बेटी ने किडनी देकर लालू की बचाई जान, पिता ने रखा सिर पर हाथ

जन्मदिन केसेलिब्रेशन की तस्वीरों में एक तस्वीर रोहिणी आचार्य की भी है, जिसके सिर पर लालू ने अपना हाथ रखा हुआ है, रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक्स पर लिखा, “आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है, बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने, इंसानियत, प्यार, त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है. मैं आपकी गोद में खेली, आपकी उंगली पकड़कर चलना सीखी, यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है. आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पापा.” रोहिणी ने अपनी किडनी देकर लालू को नई जिंदगी दी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़