Advertisement
trendingPhotos2141908
photoDetails1hindi

OTT This Week: राजनीतिक ड्रामा से लेकर क्राइम-थ्रिलर तक... ओटीटी पर खूब मचने वाला है धमाल; इस हफ्ते दस्तक देंगी ये फिल्में-सीरीज 

OTT This Week: सिनेमाघरों के बाद दर्शकों को ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज का वेट रहता है, जिनमें कुछ फिल्में वो होती हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए रेडी हैं. वहीं, कुछ वो सीरीजी है, जिनके सीक्वल आ रहे हैं और कुछ ओटीटी पर रिलीज होने वाला नया कंटेंट है. मार्च का ये पहला हफ्ता भी ओटीटी फैंस के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी पर कई मोस्ट अवेटेड फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली है. 

महारानी 3

1/6
महारानी 3

लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुमा कुरेशी की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'महारानी' की तीसरा सीजन 7 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होने वाली है. इस सीरीज की कहानी 90 के दशक में बिहार पर आधारित है और राज्य में हुई सच्ची राजनीतिक घटनाओं से प्रेरित बताई जाती है. सीरीज में हुमा के अलावा सोहम शाह, अमित सियाल, कानी कुसरुति और इनामुलहक जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

हनुमान

2/6
हनुमान

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी और तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म 'हनुमान' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और जो फैंस इसको सिनेमाघरों में नहीं देख पाए वो इसके ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे थे, जो अब जल्द खत्म होने वाला है. फिल्म  8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

मेरी क्रिसमस

3/6
मेरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' भी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, फैंस अब फिल्म के ओटीटी पर रिलीज का वेट कर रहे हैं, जो मेकर्स जल्द खत्म करने वाले हैं. जी हां, फिल्म 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी उत्सुक हैं. 

शो-टाइम

4/6
शो-टाइम

बॉलीवुड की चकाचौंध दुनिया के पीछे छिपी काली सच्चाई को दिखाती इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह की सीरीज 'शो टाइम' काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है. सीरीज में महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. ये सीरीज 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. 

यात्रा 2

5/6
यात्रा 2

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी के जीवन पर आधारित 'यात्रा 2' माही वी राघव द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में ममूटी और जीवा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 8 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, अब ये फिल्म 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली है. 

डेमसेल

6/6
डेमसेल

एक लड़की के ईद-गिर्द घूमती 'डेमसेल' काफी समय से सुर्खियों में बनी है. ये लड़की एक सुंदर राजकुमार से शादी करती है, लेकिन बाद में पता चलता है कि ये एक जाल था. फिल्म में मिल्ली बॉबी ब्राउन, रे विंस्टोन, निक रॉबिन्सन, शोहरे अघदाशलू, एंजेला बैसेट और रॉबिन राइट जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 8 मार्च, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़