Advertisement
photoDetails1hindi

Main Atal Hoon की फिल्म स्क्रीनिंग पर फैमिली के साथ पहुंचे पंकज त्रिपाठी, नवाजुद्दीन ने बटोरी लाइमलाइट; Photos वायरल

Main Atal Hoon Screening Photos: पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म मैं अटल हूं 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. थिएटर रिलीज से पहले मैं अटल हूं की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां मैं अटल हूं की पूरी टीम ने शिरकत की थी. पंकज त्रिपाठी अपनी फैमिली के साथ फिल्म स्क्रीनिंग में पहुंचे थे...तो वहीं नवाजुद्दीन ने पंकज त्रिपाठी की फिल्म स्क्रीनिंग में पहुंच पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. आइए, यहां देखते हैं मैं अटल हूं फिल्म स्क्रीनिंग में किस-किस अंदाज में लाइमलाइट बटोरी. 

1/5

पंकज त्रिपाठी अपनी फैमिली के साथ मैं अटल हूं की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. पंकज त्रिपाठी ने पत्नी और बेटी के साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. एक्टर की पत्नी और बेटी मैं अटल हूं की स्पेशल स्क्रीनिंग पर ट्रेडिशन अंदाज में लाइमलाइट बटोर ले गए. 

2/5

मैं अटल हूं की फिल्म स्क्रीनिंग पर सूट-बूट पहन नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी पहुंचे थे. पंकज त्रिपाठी की फिल्म स्क्रीनिंग में नवाजुद्दीन ने पहुंच पूरी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली थी. मैं अटल हूं की फिल्म स्क्रीनिंग इवेंट से नवाजुद्दीन की कई फोटोज वायरल हो रही हैं. 

3/5

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी जब भी साथ दिखाई देते हैं तो कमाल कर जाते हैं. नवाज और पंकज डार्क कॉमेडी क्राइम फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का हिस्सा थे और अपने टैलेंट से फिल्मी ऑडियंस को इंप्रेस कर गए थे. वहीं अब पंकज और नवाज एक साथ मैं अटल हूं की स्क्रीनिंग पर दिखाई दिए हैं. 

4/5

मैं अटल हूं फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

5/5

साल 2023 में फुकरे की सक्सेस और कड़क सिंह के लिए तारीफें पाने के बाद एक्टर अब बायोग्राफिकल फिल्म में अपना कमाल दिखाने वाले हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो मैं अटल हूं के बाद पंकज त्रिपाठी स्त्री 2 और मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़