Advertisement
trendingPhotos2248641
photoDetails1hindi

मलाइका ने मिनी ड्रेस, तो शाहिद कपूर की पत्नी ने अदाओं से दिखाया कमाल; इवेंट में हसीनाओं ने खूब बिखेरा 'फैशन का जलवा'

Store Launch at Jio World Centre: बीती शाम जियो वर्ल्ड सेंटर में एक फैशन ब्रांड का स्टोर लॉन्च इवेंट था. जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. इस दौरान बॉलीवुड हसीनाओं का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर से लेकर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने स्टाइलिश और कमाल के लुक्स से सोशल मीडिया का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. 

मलाइका अरोड़ा

1/9
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बीती शाम एक ब्रांड के स्टोर लॉन्च इवेंट में शामिल हुई थीं. जहां मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक कलर की सीक्वेन मिनी ड्रेस कैरी की थी. मलाइका ने ब्लैक कलर की सीक्वेन ड्रेस के साथ ऑफ ब्राउन  शेड मेकअप और रेड लिपशेड कैरी किया है. 

भूमि पेडनेकर

2/9
भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी स्टोर लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनी थीं. भूमि ब्लू कलर की लॉन्ग डेनिम ड्रेस पहने नजर आई थीं. भूमि ने स्टाइलिश ढ्रेस के साथ सॉफ्ट टोन ब्राउन शेड मेकअप कैरी किया था. 

तनीषा मुखर्जी

3/9
तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी ने रेड कलर की कटआउट ड्रेस में अपना स्टाइल खूब दिखाया. तनीषा ने रेड ड्रेस के साथ बालों को जूड़ा में स्टाइल करके दोनों तरफ लटें निकाली थीं. तनीषा ने डार्क आइमेकअप के साथ ब्राउन शेड लिपस्टिक कैरी की थी.  

मीरा राजपूत

4/9
मीरा राजपूत

तो वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने स्टाइल से सभी को हैरान कर दिया. मीरा राजपूत ब्लैक कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहने इवेंट में पहुंची थीं. मीरा ने कभी स्टाइल तो कभी स्माइल के साथ पैप्स के सामने पोज किया. 

अलिजेह अग्नीहोत्री

5/9
अलिजेह अग्नीहोत्री

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्नीहोत्री भी स्टोर लॉन्च  इवेंट में आई थीं. अलिजेह ने ब्लैक कलर के टॉप के साथ ब्लैक लूज फिट डेनिम्स कैरी की थीं. 

करिश्मा तन्ना

6/9
करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने भी बीती शाम ब्लैक कलर की ड्रेस में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया. करिश्मा ने ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक हाई हील्स कैरी की थीं. एक्ट्रेस ने अपना लुक ब्राउन शेड सॉफ्ट टोन मेकअप के साथ पूरा किया था. 

अलाया एफ

7/9
अलाया एफ

एक्ट्रेस अलाया एफ ने सिजलिंग ब्लैक गाउन में अपनी अदाएं दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अलाया एफ ने स्टाइलिश लुक के साथ बड़ी-सी स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया. 

शोभिता धुलीपाला

8/9
शोभिता धुलीपाला

एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला व्हाइट कलर की ड्रेस पहन इवेंट का हिस्सा बनी थीं. शोभिता धुलीपाला ने व्हाइट ड्रेस के साथ कानों में लॉन्ग ईयरिंग्स और ब्राउन शेड मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

सोफी चौधरी

9/9
सोफी चौधरी

एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी फूलों के प्रिंट वाली ड्रेस में अपना ग्लैमरस अवतार फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़