Advertisement
trendingPhotos2425613
photoDetails1hindi

मौत से पहले आखिर क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के साथ? मां जॉयस पॉलीकार्प ने बताया

Malaika Arora Father Anil Mehta Died: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत के बाद हर कोई सन्न है. एक्ट्रेस की मां के घर पर फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है. इस बीच मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प ने एक्स पति की मौत के बाद पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस की मां ने बताया कि आखिर मौत से पहले क्या हुआ था.

मलाइका की मां ने दर्ज कराया बयान

1/5
मलाइका की मां ने दर्ज कराया बयान

सूत्रों की मानें तो मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पुलिस को अपना बयान दे दिया है. इन्होंने इस बयान में मौत से पहले क्या-क्या हुआ वो पूरी डिटेल में बताया. मलाइका की मां ने बयान में कहा- 'अनिल का सुबह का रूटीन था कि वो बालकनी में बैठकर न्यूज पेपर पढ़ते थे. हम दोनों का तलाक हो गया है लेकिन कुछ साल से हम दोनों फिर से एक साथ रह रहे हैं.'

लिविंग रूम में पड़ी थी स्लीपर

2/5
लिविंग रूम में पड़ी थी स्लीपर

'इंसीडेंट की सुबह मैंने देखा कि अनिल की स्लीपर लिविंग रूम में है. जिसके बाद वो उन्हें बालकनी में ढूंढने लगीं लेकिन वो वहां पर भी नहीं दिखे.जॉयस ने अपने बयान में आगे बताया- 'जब नीचे देखने के लिए बालकनी की रेलिंग पर झुकी, तो हंगामा देखा और बिल्डिंग का चौकीदार हेल्प के लिए चिल्ला रहा था. तब एहसास हुआ कि कुछ बहुत गलत हुआ है.' 

नहीं थी कोई बीमारी

3/5
नहीं थी कोई बीमारी

इन्होंने अपने बयान में ये भी कहा कि अनिल को कोई भी बीमारी नहीं थी. हां, थोड़ा घुटने में दर्द रहता था. इन्होंने मर्चेंट नेवी से वीआरएस ले लिया था. मलाइका अरोड़ा की मां के घर पर इस वक्त सितारों का आने जाने का सिलसिला जारी है. 

ढांढस बंधाने पहुंचे सितारे

4/5
ढांढस बंधाने पहुंचे सितारे

अर्जुन कपूर, मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान और उनकी पूरी फैमिली और उनकी करीबी दोस्त करीना भी एक्ट्रेस को इस मुश्किल वक्त में सांत्वना देने मलाइका की मां के घर पहुंच गई हैं.

हो गया था तलाक

5/5
हो गया था तलाक

आपको बता दें, मलाइका की मां और उनके पिता का तलाक तब हो गया था जब एक्ट्रेस महज 11 साल की थी और छोटी बहन अमृता अरोड़ा 6 साल की थी. तलाक के बाद मलाइका, बहन और मां के साथ चेम्बूर शिफ्ट हो गई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़