Advertisement
trendingPhotos2038113
photoDetails1hindi

Malaika Arora: क्रॉप टॉप, चमचमाती पैंट...न्यू ईयर की रात गजब के स्टाइल में निकलीं मल्ला, हो गया हल्ला!

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज ऐसे तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाया रहता है. लेकिन मलाइका का न्यू ईयर लुक देख नेटीजन्स की आंखों में चमक आ गई है. 50 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस और फिटनेस से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. हाल में भी मलाइका ने कुछ ऐसा ही किया है. न्यू ईयर की शाम मलाइका अरोड़ा व्हाइट क्रॉप टॉप और चमचमाती पैंट अपने घर से निकली थीं.

1/5

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपनी अदाओं से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. मलाइका अरोड़ा न्यू ईयर की शाम बेहद ही सिजलिंग अंदाज में पार्टी करने के लिए निकलीं थीं. मलाइका ने व्हाइट क्रॉप टॉप जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बैकलेस भी था, उसके साथ चमचमाती नियोन कलर की पैंट कैरी की थी.

2/5

मलाइका अरोड़ा की शिमरी ऑल नियोन कलर की पैंट ने पूरे सोशल मीडिया की लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. मलाइका ने न्यू ईयर के मौके पर सटल-शिमरी मेकअप और डार्क कलर की लिपडशेड के साथ अपना पार्टी लुक कंपलीट किया था. 

3/5

मलाइका ने बालों को बहुत ही सिंपल अंदाज में पीछे की तरफ जूड़ा स्टाइल में बांधा था. मलाइका ने चमचमाती पैंट के साथ एक व्हाइट कलर का सीक्वेन हैंडबैग भी कैरी किया था. मलाइका ने सिजलिंग स्टाइल में अपनी बिल्डिंग से निकलकर पैपराजी के कैमरा के लिए पोज भी किया. 

4/5

मलाइका अरोड़ा की न्यू ईय़र पार्टी लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

5/5

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल झलक दिखला जा में बतौर जज नजर आ रही हैं. झलक दिखला जा के अलावा मलाइका अरोड़ा कई सारे ब्रांड्स का एंडोर्समेंट करती हैं. बता दें, मलाइका अरोड़ा ने कभी एक्टिंग में हाथ नहीं अजमाया है. लेकिन मलाइका ने कई बार अपने डांस और अदाओं का दम सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़