Advertisement
trendingPhotos2284629
photoDetails1hindi

ब्रेकअप की अटकलों के बीच मलाइका अरोड़ा का बेहद ग्लैमरस वेकेशन, दोस्तों के साथ समंदर किनारे कर रहीं चिल

Malaika Arora Vacation Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में थी. हालांकि, दोनों के बीच सब ठीक बताया जा रहा है. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस दिलकश अदाओं में पोज देती नजर आ रही हैं. चलिए देखते हैं एक्ट्रेस की शानदार तस्वीरें.

मलाइका अरोड़ा

1/5
मलाइका अरोड़ा

अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने हाल ही अपने वेकेशन की कुछ शानदार और खूबसूरत फोटोज शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज और स्टाइल देख फैंस भी उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट्स और बिकिनी टॉप में समंदर किनारे बैक पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है.

चिल कर रहीं मलाइका

2/5
चिल कर रहीं मलाइका

इस शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस नीले आसमान के नीचे खुले बालों में और नो-मेकअप लुक में किलर पोज देती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. एक्ट्रेस के चेहरे पर ग्लो साफ देखा जा सकता है. इसके साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी की स्माइल भी नजर आ रही हैं. फैंस को उनकी ये अदा बेहद पंसद आ रही है. 

3/5

मलाइका की इन शेयर की गई खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं, जो एक्ट्रेस की खूब सारी तारीफ कर रहे हैं. इस फोटो में मलाइका खाने का आनंद लेती नजर आ रही हैं. फोटो में मलाइका के सामने एक पटेल में खाना रखा है, जिसको वो खाती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने व्हाइट शर्ट कैरी कर रखी है और बड़े ब्लैक सनग्लासेस में नजर आ रही हैं.   

फ्रेंड्स संग किया चिल

4/5
फ्रेंड्स संग किया चिल

इस फोटो में मलाइका अपनी दो फ्रेंड्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तीनों साथ में वेकेशन को काफी एंजॉय कर रही हैं. साथ ही काफी खुश नजर आ रही हैं. जहां फोटो में मलाइका पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं तो उनकी दोनों फ्रेंड्स व्हाइट कलर की ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. तीनों के बाल हवा में लहराते नजर आ रहे हैं. 

व्हाइट ड्रेस में मलाइका

5/5
व्हाइट ड्रेस में मलाइका

इस आखिरी फोटो में मलाइका व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में सीढ़ियों से उतरती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और व्हाइट हील्स कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'J’adore'.

ट्रेन्डिंग फोटोज़