Advertisement
trendingPhotos2028301
photoDetails1hindi

बेटे अरहान संग क्रिसमस लंच के लिए निकलीं Malaika Arora, स्टाइल दिखा हटके

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा हर साल क्रिसमस सेलिब्रेट करती हैं लिहाजा इस बार भी वो क्रिसमस लंच के लिए बेटे अरहान के साथ स्पॉट हुईं.

स्टाइलिश अंदाज में दिखीं मलाइका

1/5
स्टाइलिश अंदाज में दिखीं मलाइका

क्रिसमस के दिन मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया जहां हसीना एक बार फिर पूरे स्टाइल में नजर आईं. डीप ग्रीन कलर के आउटफिट में मलाइका हुस्न में चार चांद लगाती दिखीं. आंखों पर चश्मा, हाई हील्स, गोल्डन पर्स में बन ठन कर निकलीं मलाइका ने फिर से हटके स्टाइल दिखाकर सभी का दिल चुरा लिया.

बेटे अरहान संग आईं नजर

2/5
बेटे अरहान संग आईं नजर

इस दौरान मलाइका अकेले नहीं बल्कि बेटे अरहान के साथ दिखीं. दोनों एक साथ लंच के लिए पहुंचे थे. मलाइका बेहद स्टाइलिश हैं और अपने ग्लैमरस अवतार से दिल धड़काने में माहिर भी. 50 की हो चुकी ये हसीना ने मानो उम्र को मुट्ठी में बांध लिया है.

अरबाज ने की दूसरी शादी

3/5
अरबाज ने की दूसरी शादी

वैसे मलाइका इस वक्त अपने स्टाइल से ज्यादा किसी और वजह से चर्चा में हैं. उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान ने दूसरी शादी कर ली है. 24 दिसंबर को अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान संग निकाह किया जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इस शादी के उनके बेटे अरहान भी शामिल हुए.   

2017 में हुआ था मलाइका-अरबाज का तलाक

4/5
2017 में हुआ था मलाइका-अरबाज का तलाक

अरहान ने ना सिर्फ पापा के साथ गाना इन्जॉय किया बल्कि गिटार बजाकर सभी को इम्प्रेस भी कर दिया. अरबाज और मलाइका का तलाक 2017 में हो गया था. जिसके बाद दोनों अपनी अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए हैं. अरबाज ने पहले जॉर्जिया को डेट किया तो वहीं अब अचानक शुरा खान संग उनका नाम जुड़ा.

अर्जुन को डेट कर रहीं मलाइका

5/5
अर्जुन को डेट कर रहीं मलाइका

खैर अब मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर को डेट कर रही हें और अक्सर ही उनकी शादी की खबरें आती रहती हैं. खबर है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द ही ये भी शादी कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़