Advertisement
trendingPhotos2341197
photoDetails1hindi

19 जुलाई से शुरू होंंगे 4 राशि वालों के दुख भरे दिन, 33 दिन तक रहेगी ये समस्‍या

Budh Rashi Parivartan 2024 July August Rashifal: 19 जुलाई 2024 को बुध गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर रहे हैं. साथ ही बुध 22 अगस्‍त तक सूर्य की राशि सिंह में रहेंगे. वहीं इस बीच 22 जुलाई से 19 अगस्‍त 2024 तक सावन महीना चलेगा. बुध का गोचर 4 राशि वालों के अशुभ साबित हो सकता है. 

कर्क राशि

1/5
कर्क राशि

बुध का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. इन जातकों को धन हानि हो सकती है. ऑफिस में समस्‍या हो सकती है. व्‍यापारी जातकों को भी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. 

कन्‍या राशि

2/5
कन्‍या राशि

बुध का गोचर कन्‍या राशि वालों के जीवन में खासी उथल-पुथल मचा सकता है. इसलिए पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर सतर्क रहें. बेवजह रिश्‍क ना लें. तनाव और हानि हो सकती है.

मकर राशि

3/5
मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए भी बुध गोचर का यह महीना कई बाधाएं और कष्‍ट दे सकता है. काम का बोझ रहेगा और आप उसे संभालने में खुद को अक्षम महसूस करेंगे. बिजनेस में हानि हो सकती है. खर्च ज्‍यादा रहेंगे. लव लाइफ में भी तनाव रह सकता है. स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर लापरवाही ना करें. 

मीन राशि

4/5
मीन राशि

बुध का सिंह राशि में प्रवेश मीन राशि वालों के जीवन में परेशानियां बढ़ाएगा. आपको अपने काम पूरे करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. सहयोग की कमी महसूस होगी. खर्च बढ़ेगा, कर्ज लेना पड़ सकता है. 

सावन के उपाय

5/5
सावन के उपाय

इन नकारात्‍मक स्थितियों से बचने के लिए सावन के पवित्र महीने में भगवान शिव की आराधना करें. रोजाना शिव जी का जलाभिषेक करें. साथ ही उनसे दुख-दर्द दूर करके सुख-समृद्धि देने की प्रार्थना करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़