Advertisement
trendingPhotos2328808
photoDetails1hindi

मिनी फैन... वॉटर प्रूफ फोन कवर, बरसात में यूजर्स के काम आएंगे ये कमाल के Gadgets, कितना है प्राइस?

Gadgets for Monsoon: मानसून का सीजन आ गया है. कई इलाकों में तो झमाझम बारिश होना शुरू भी हो गई है. इस मौसम में गर्मी से तो राहत मिली है, लेकिन बारिश भी अपने साथ परेशानी लेकर आती है. हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स हैं बताते हैं, जो इस मौसम में आपके काफी काम आएंगे इनकी कीमत भी ज्यादा नहीं है. 

Groz Portable Pocket-Sized COB LED Flashlight

1/5
Groz Portable Pocket-Sized COB LED Flashlight

मानसून के मौसम में ज्यादातर लोग किसी एडवेंचर ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं. मान लीजिये आप अपने दोस्तों के साथ किसी जगह घूमने गए हैं और रात में अचानक बारिश आ गई. ऐसे समय में Groz की ये छोटी सी टॉर्च आपके लिए बहुत काम आ सकती है. इसे आप जेब में भी रख सकते हैं. आप अमेजन से इसे 519 रुपये में खरीद सकते हैं. 

HSR Rear-View Mirror Waterproof Film Sticker for Car

2/5
HSR Rear-View Mirror Waterproof Film Sticker for Car

यह कार का शीशा साफ रखने वाला स्टीकर है. बारिश में गाड़ी चलाते समय अक्सर शीशों पर कोहरा जम जाता है, जिससे पीछे और साइड में दिखना मुश्किल हो जाता है. यह एंटी-फॉग स्टीकर लगाने से शीशा साफ रहेगा और आपको सड़क साफ दिखेगी. बस ये ध्यान दें कि ये स्टीकर आपकी गाड़ी के मॉडल के हिसाब से हो. अमेजन पर यह 295 रुपये में मिल रहा है. 

CASEOLOGY Waterproof Phone Pouch

3/5
CASEOLOGY Waterproof Phone Pouch

यह आपके स्मार्टफोन को पानी से बचाने वाला कवर है. ज्यादा बारिश में या गलती से फोन पानी में गिर जाने पर भी ये वाटरप्रूफ पाउच आपके फोन को बचा सकता है. ये पाउच ज्यादातर फोन के लिए सही होगा और घूमने के साथ-साथ ऑफिस जाते समय भी काम आ सकता है. आप इसे अमेजन से 2,199 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

ARCTICOOL Portable Mini Fan

4/5
ARCTICOOL Portable Mini Fan

यह एक छोटा सा पंखा है, जिसे आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं. मानसून में बारिश के साथ उमस भी होती है. छोटा सा ये पंखा आपको पूरे दिन कंफर्टेबल रहने में मदद करेगा. अगर आप किसी ऐसी ऐसी जगह हैं जहां एसी या फैन नहीं चल रहा हो तो यह पंखा आपके काम आ सकता है. अमेजन पर इसकी कीमत 537 रुपये है. 

Owme Mini Folding Windproof Travel Umbrella

5/5
Owme Mini Folding Windproof Travel Umbrella

यह एक छोटा सा छाता, जिसने आप अपने साथ हमेशा अपने साथ रख सकते हैं. बारिश में छाता जरूरी होता है, लेकिन लोग अक्सर छाता ले जाना भूल जाते हैं. ये छोटा सा छाता आपके बैग में आसानी से फिट हो जाएगा और आपको बारिश से बचा सकता है. आप इसे अमेजन से 589 रुपये में खरीद सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़