Advertisement
trendingPhotos2150996
photoDetails1hindi

अब ऐसी दिखती हैं 'छुई मुई सी तुम लगती हो' वाली लड़की, इतना बदल गया है लुक

Preeti Jhangiani With husband Parvin Dabas: 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी को हाल ही में जी सिने अवॉर्ड्स 2024 के मौके पर स्पॉट किया गया. वह यहां अपने पति प्रवीन डबास के साथ आई थीं. प्रीति झंगियानी की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, लेकिन उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है. 

म्यूजिक एल्बम 'छुई मुई सी तुम लगती हो' से हुई थीं पॉपुलर

1/5
म्यूजिक एल्बम 'छुई मुई सी तुम लगती हो' से हुई थीं पॉपुलर

 म्यूजिक एल्बम 'छुई मुई सी तुम लगती हो' में नजर आईं प्रीति झंगियानी याद है आपको? 90 के दशक में यह म्यूजिक एल्बम काफी फेमस हुआ था और इस गाने के साथ प्रीति झंगियानी भी घर-घर में पॉपुलर हो गई थीं. तब वाकई में छुई मुई सी दिखने वाली प्रीति झंगियानी का लुक पूरी तरह से बदल गया है. हाल ही में उन्हें जी सिने अवॉर्ड्स के मौके पर स्पॉट किया गया, जहां उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था.

'मोहब्बतें' से रातों रात बन गई थीं स्टार

2/5
'मोहब्बतें' से रातों रात बन गई थीं स्टार

साल 2000 में प्रीति झंगियानी यशराज फिल्म्स की 'मोहब्बतें' से रातों रात स्टार बन गई थीं. प्रीति झंगियानी के हजारों फैन भी बन गए थे. अब 43 साल की हो चुकी प्रीति झंगियानी का लुक काफी ज्यादा बदल गया. उन्हें अफने पति प्रवीन डबास के साथ जी सिने अवॉर्ड्स 2024 में देखा गया.

पिंक थाई स्लिट ड्रेस में आईं नजर

3/5
पिंक थाई स्लिट ड्रेस में आईं नजर

जी सिने अवॉर्ड्स 2024 के मौके पर प्रीति झंगियानी पिंक कलर की थाई स्लिट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. हालांकि, इस ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस और खूबसूरत भी लग रही थीं. प्रीति झंगियानी ने इस खूबसूरत ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी हुई थीं. उन्होंने हाथ में गोल्डन कलर का क्लच पकड़ा हुआ था.

पति प्रवीन डबास को भी पहचानना हुआ मुश्किल

4/5
पति प्रवीन डबास को भी पहचानना हुआ मुश्किल

प्रीति झंगियानी ने गले में गोल्डन कलर का नेकलस पहना हुआ था. उन्होंने अपने बालों को बन बनाया हुआ और आगे दोनों तरफ बालों की लटें निकाली हुई थीं. वहीं, प्रवीन डबास ब्लैक डैपर में नजर आए. उन्हें भी पहचानना फैन्स के लिए काफी मुश्किल था. 

1999 में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

5/5
1999 में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

प्रीति झंगियानी ने 1999 साउथ सिनेमा के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने शाहरुख खान स्टारर 'मोहब्बतें' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. प्रीति झंगियानी ने 2008 में प्रवीन डबास से शादी की थी. उनकी आखिरी फिल्म 2017 में आई एक राजस्थानी फिल्म थी. इसके बाद उन्होंने 2023 में वेब सीरीज 'कफस' के साथ एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़