Advertisement
photoDetails1hindi

साड़ी..गजरा और नूर, मौनी रॉय ने हसबैंड संग दिखाया रोमांटिक अंदाज, देखें Photos

Mouni Roy: टीवी के कुछ सितारों ने फैंस के दिल में बहुत खास जगह बनाई है. लोग न सिर्फ उनके शो देखना पसंद करते हैं, बल्कि पर्सनल फोटोज देख भी खुश हो जाते हैं. मौनी रॉय की फैन-फॉलोइंग का भी कोई जवाब नहीं है. वो शुरुआत से लोगों के दिल पर राज कर रही हैं. 'नागिन' समेत ढेर सारे हिट शो का वो हिस्सा रह चुकी हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने हसबैंड संग पोज देते हुए बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. एक-एक फोटो में कपल बहुत प्यारा दिख रहा है. आप भी देखें उनकी फोटोज. 

मौनी रॉय ने शेयर की फोटोज

1/5
मौनी रॉय ने शेयर की फोटोज

आज का दिन बहुत खास है. बंगाली और साउथ इंडियन समुदाय के लोग आज पोइला बोइसाख और विशु मना रहे हैं. ऐसे में मौनी रॉय ने भी हसबैंड सूरज नाम्बियार संग सादगी वाली तस्वीरें शेयर कर फैंस को बधाई दी है. लोगों को उनका लुक बहुत पसंद आ रहा है. 

रोमांटिक अंदाज

2/5
रोमांटिक अंदाज

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. आज भी दोनों सिंपल और ट्रेडिशनल लुक में बहुत बढ़िया दिख रहे हैं. मौनी तस्वीरे में सूरज को देख प्यारी सी मुस्कान के साथ दिखाई दे रही हैं. 

खूबसूरत कपल

3/5
खूबसूरत कपल

मौनी रॉय ने साड़ी के साथ गले और कानों में कमाल की ज्वेलरी पहनी है. वहीं, सूरज भी धोती और कुर्ते में हमेशा की तरह डैशिंग दिख रहे हैं. एक्ट्रेस के बालों में लगा गजरा उनके लुक को कंपलीट और दोगुना कमाल का बना रहा है. 

कमाल है स्टाइल

4/5
 कमाल है स्टाइल

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय के लुक को फैंस ने पसंद किया हो. वो हर बार एक नए लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं. एथनिक से लेकर वेस्टर्न तक, मौनी हमेशा यूनीक आउटफिट ही चुनती हैं. 

फोटोज वायरल

5/5
 फोटोज वायरल

कुछ ही मिनटों के अंदर कपल की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. हर कोई दोनों की तारीफ कर रहा है. दिशा पटानी समेत तमाम सितारे और फैंस कमेंट सेक्शन में कमेंट्स करते दिख रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़