Advertisement
trendingPhotos2425995
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani का टेलीकॉम इंडस्ट्री को झटका, Jio का ये प्लान मात्र 223 में दे रहा डेली 2GB डेटा

Reliance Jio Recharge Plan: एशिया के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. देशभर में इसके करोड़ों यूजर्स हैं. जियो के लॉन्च के बाद से कई यूजर्स इंटरनेट यूज करने लगे. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया. इस समय जियो की कमान Anant Ambani संभाल रहे हैं, जो कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं, जिसने पूरी टेलीकॉम इंडस्ट्री को हिला दिया. 

 

रिचार्ज प्लान्स

1/5
रिचार्ज प्लान्स

रिलायंस जियो हमेशा से अपने यूजर्स को अलग-अलग रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता रहा है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से अपने लिए बेस्ट प्लान चुन सकते हैं. 

 

कम कीमत में ढेर सारा डेटा

2/5
कम कीमत में ढेर सारा डेटा

अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जो कम कीमत में यूजर्स को रोजाना ढेर सारा डेटा ऑफर करता है. साथ ही यूजर्स को इसमें कई और बेनिफिट्स भी मिलते हैं. 

 

जियो का प्लान

3/5
जियो का प्लान

हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 223 रुपये है और यह रोजाना 2 GB डेटा ऑफर करता है. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. यूजर्स को इस प्लान में कुल 56 GB डेटा मिलता है. 

 

बेरोकटोक कॉलिंग

4/5
बेरोकटोक कॉलिंग

यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है, यानि कि आप 28 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर बेरोकटोक जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. 

 

खास ध्यान

5/5
खास ध्यान

बेनिफिट्स यहीं खत्म नहीं होते. इस प्लान के तहत यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस बात का खास ध्यान रखें कि यह प्लान सिर्फ जियो यूजर्स यूजर्स के लिए ही है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़