Advertisement
trendingPhotos2380426
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani ने उतारा Jio का ऐसा प्लान जिसने खत्म कर दी सालभर के रिचार्ज की टेंशन, जानें फायदे

Reliance Jio 365 Days Validity Plan: बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. जियो ने बीते 3 जुलाई अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करते हुए टैरिफ प्लान्स महंगे कर दिए थे. बढ़ोतरी के बाद भी कंपनी अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. प्लान्स की कीमतें उनकी वैलिडिटी और डेटा के आधार पर अलग-अलग हैं. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं जो सालभर की वैलिडिटी के साथ आता है. 

 

इंटरनेट के क्षेत्र में क्रांति

1/6
इंटरनेट के क्षेत्र में क्रांति

रिलायंस जियो की कमान Akash Amabani संभाल रहे हैं. आकाश जियो के चेयरमैन हैं और Mukesh Ambani के बेटे हैं. जियो ने भारत में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. जियो के लॉन्च के बाद से भारत में इंटरनेट के क्षेत्र में काफी बदलाव हुआ. साथ ही जियो ने भारत में कोने-कोने में इंटरनेट सेवा पहुंचाई.  

 

जियो के प्लान्स

2/6
जियो के प्लान्स

जियो हमेशा से अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई प्लान्स ऑफर करता रहा है. यूजर्स के लिए रोजाना 1 GB, 1.5 GB, 2 GB डेटा वाले कई प्लान्स मौजूद हैं, जो अलग-अलग दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से अपने लिए सही प्लान चुन सकते हैं. 

 

शानदार प्लान

3/6
शानदार प्लान

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान पेश किया है. यह एक साल की वैलिडिटी वाला प्लान है. इस प्लान से यूजर्स को 365 दिन यानी कि सालभर तर रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी. साथ ही इस प्लान में ढेर सारा डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और कई अन्य फायदे मिलते हैं. आइए इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं. 

सालभर का रिचार्ज प्लान

4/6
सालभर का रिचार्ज प्लान

हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 3599 रुपये है. यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर को कुल 912.5 GB डेटा मिलता है यानी कि रोजाना 2.5 GB डेटा मिलता है. अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. इसका मतलब आप किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. 

प्लान के फायदे

5/6
प्लान के फायदे

जियो के इस प्लान में यूजर को किसी भी नेटवर्क पर रोज 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. साथ ही यूजर को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इसके अलावा अगर आप 5G स्मार्टफोन यूज करते हैं और आपके एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो आप हाई स्पीड इंटरने का भी मजा ले सकते हैं. 

 

किसके लिए है यह प्लान?

6/6
किसके लिए है यह प्लान?

यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो ढेर सारा डेटा का इस्तेमाल करते हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग चाहते हैं. अगर आप हैवी इंटरनेट यूजर हैं और 5G नेटवर्क का लाभ उठाना चाहते हैं, तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट है. साथ ही अगर आप सालभर के लिए रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो भी यह प्लान सबसे अच्छा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़