Advertisement
trendingPhotos2454765
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani ने पलट दिया पासा, Jio का Unlimited Calling और डेली 2GB डेटा वाला धांसू प्लान

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो भारत की प्रमुख नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है, जिसने देश में टेलीकॉम इंडस्ट्री में क्रांति ला दी है. खासकर इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में जियो ने काफी बदलाव कर दिया है. जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया और इसके लॉन्च के बाद से देश में कई यूजर्स इंटरनेट यूज करने लगे. जियो के मालिक देश के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani हैं. मुकेश अंबानी ने जियो के एक प्लान से टेलीकॉम इंडस्ट्री को हिला दिया. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 2GB डेटा की सुविधा मिलती है. आइए आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

 

रिचार्ज प्लान्स

1/6
रिचार्ज प्लान्स

जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी सहूलियत के हिसाब से कोई भी प्लान चुन सकते हैं. 

 

बेनिफिट्स

2/6
बेनिफिट्स

जियो के रिचार्ज प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स डेटा और वैलिडिटी के आधार पर अलग-अलग होते हैं. साथ ही जियो अपने यूजर्स को प्लान्स में अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है. 

 

पोर्टफोलियो

3/6
पोर्टफोलियो

अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इसमें आपको बेरोकटोक कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा के साथ कई सुविधाएं मिलेंगी. 

 

सुविधा

4/6
सुविधा

जियो का यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको डेली 2GB डेटा की सुविधा मिलेगी. इस तरह यूजर को कुल 112 GB डेटा मिलता है. 

 

5G इंटरनेट

5/6
5G इंटरनेट

अगर आप 5G स्मार्टफोन यूज करते हैं और आपको एरिया में 5G इंटरनेट उपलब्ध है तो आप हाई स्पीड इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही यूजर को रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. 

 

कीमत

6/6
कीमत

इस प्लान में यूजर को जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. जियो के इस प्लान की कीमत 629 रुपये है और आप इसे जियो की वेबसाइट, माई जियो ऐप और ऑनलाइन पेमेंट ऐप्स से रिचार्ज कर सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़