Advertisement
trendingPhotos2422746
photoDetails1hindi

PHOTOS: 'मुन्जया' सक्सेस पार्टी में ये क्या पहनकर आ गईं 27 साल की शरवरी? लुक से ज्यादा टॉप पर अटक रही नजर

Munjya Sucess Party: 'मुन्जया' की फिल्म की रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई के बाद अब मेकर्स ने मुंबई में लेट नाइट इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी. इस सक्सेस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंचीं. लेकिन जैसे ही शरवरी वाघ रेड कार्पेट पर आईं तो उनके लुक को देखकर लोगों का माथा ही चकरा गया. देखिए 'मुन्जया' सक्सेस पार्टी में शरवरी का वो लुक जिसे देखकर फैंस शॉक्ड हो गए.

1/6

27 साल की शरवरी वाघ हमेशा अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार वो जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो उनके इस नए लुक को देखकर लोग हैरान रह गए. एक्ट्रेस ने व्हाइट ट्यूब टॉप के साथ छोटी सी टाइट स्कर्ट पहनी हुई है.

2/6

लेकिन स्कर्ट से ज्यादा लोगों का ध्यान उनका छोटा सा टॉप खींच रहा है. शरवरी का ये व्हाइट कलर का ट्यूब टॉप ऑफ शोल्डर और स्ट्रैपी है. इसे पहनकर शरवरी कैमरे के सामने किलर पोज देती दिखीं.

3/6

खास बात है कि शरवरी का ये टॉप ऑफ शोल्डर होने के साथ-साथ लो नेकलाइन भी है जिस पर लोगों की नजरें टिक रही हैं. 

 

4/6

शरवरी का ये बोल्ड लुक जिस जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए व्हाइट हील के शूज और नीले रंग की टाइस पेसिंल स्कर्ट पहनी.

5/6

अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और गले में पतला सा गोल्डन और सिल्वर कलर का नेकलेस पहना. शरवरी का ये लुक मिनटों में वायरल हो गया.

 

6/6

शरवरी के अलावा इस मौके पर बिट्टू का रोल निभाने वाले अभय वर्मा और रुक्कू का रोल प्ले करने वाली भाग्यश्री भी नजर आईं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़